“चण्डीगढ़ को सेना के हवाले करो”

नरेंद्र मोदी टीम के महामंत्री मनोज ग्रोवर और एंटी करप्शन सोसाइटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह ने चण्डीगढ़ को आपदा ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने की मांग भी उठाई
सांसद व महापौर से तत्काल प्रभाव से पद छोड़ने की मांग भी की  

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 13 जुलाई :

आज भी चण्डीगढ़ में जलापूर्ति व्यवस्था पूरी तरह ठप्प है। मनीमाजरा क्षेत्र में चण्डीगढ़ नगर निगम ने जलापूर्ति के लिए पानी के टैंकर लगाए थे लेकिन आज कई एरिया में टैंकर भी पानी सप्लाई नहीं कर रहे जिससे जनता में त्राहिमाम-त्राहिमाम है। मनीमाजरा, किशनगढ़ व पंचकूला आसपास के निवासियों को आने-जाने के लिए परेशानी हो रही है क्योंकि बापूधाम, शास्त्री नगर किशनगढ़ के पास मौजूद पुल टूट चुके हैं।

नरेंद्र मोदी टीम के महामंत्री मनोज ग्रोवर व एंटी करप्शन सोसाइटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह ने प्रशासक से इन हालात में चण्डीगढ़  को आपदा ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने और यहां तुरंत जल आपूर्ति की बहाली सभी टूटी सड़कों व टूटे पुलों की तुरंत मरम्मत के लिए सेना से सहयोग लेने के लिए निवेदन किया है।

स्थानीय सांसद किरण खेर गायब हैं जबकि महापौर अनूप गुप्ता ने वर्तमान समस्या पर यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि एक सप्ताह तक परेशानी झेलनी पड़ सकती है, इसलिए जनता को सहयोग करना चाहिए। इन दोनों को तत्काल प्रभाव से अपने पद खाली कर देने चाहिए।