बाढ़ प्रभावित गरीब जरूरतमंद परिवारों को दी आर्थिक सहायता

डेमोक्रेटिक फ्रंट, मोहाली – 11 जुलाई :

सामाजिक कार्यो में संलिप्त विक्की मिड्डूखेड़ा फाउंडेशन ने मोहाली से सटे  चप्पड़ चिड़ी  गांव के दो परिवारों की आर्थिक सहायता कर अपनी सामाजिक व जनकल्याणकारी कार्यों की प्रतिबद्धता को दोहराया है। इस गांव के दो परिवारों जिनके भारी बरसात के कारण घर टूट गया था व घर की छत भी ढह गई थी और इस हादसे में उनका परिवार भी घायल हो गया था, को उपयुक्त धन राशि फाउंडेशन के प्रेसिडेंट अजयपाल  सिंह मिडडूखेड़ा के नेतृत्व में दी गई। 

उल्लेखनीय है कि विक्की मिड्डूखेड़ा फाउंडेशन स्वर्गीय विक्की मिड्डूखेड़ा जो कि एक जाने माने यूथ अकाली दल नेता थे, कि  याद में बनाई  गई है । 

फाउंडेशन के प्रेसिडेंट अजयपाल सिंह मिडडूखेड़ा ने बताया कि दो दिन पूर्व हुई मूसलाधार बरसात ने जन-जीवन कां अस्त व्यस्त कर दिया था। इसका सबसे अधिक प्रभाव उन गरीब व जरूरतमंद परिवारों को पड़ा जो दिहाड़ी करके और मेहनत करके अपना दिन का खर्चा चलते थे। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन के सदस्यों ने गांव का दौरा किया और पाया कि बहुत से घर बरसात के कारण खस्ताहालात पड़े हैं। इन परिवारों में दो परिवार ऐसे भी थे जिनके घरों की छत गिर गई थी और परिवार के सदस्य जख्मी हो गए थे जिनका इलाज सिविल अस्पताल मोहाली में चल रहा है। ऐसे परिवारों को फाउंडेशन द्वारा आर्थिक मदद व इलाज के लिए मदद दी गई है। 

उन्होंने कहा कि जल्द ही फाउंडेशन इस पूरे गांव की स्थिति की एक लिस्ट बनाकर उपायुक्त, मोहाली को सौपेंगे । उन्होंने प्रशासन से इस संबंध में उचित कार्यवाही की गुहार भी लगाई है।