कैंपस स्कूल की छात्रा मेघा श्योकंद ने द्वितीय जूनियर हरियाणा स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप में जीता सोना

– कजाकिस्तान में होने वाली एशियन गेम में होनहार मेघा श्योकंद का हुआ चयन
हिसार/पवन सैनी
चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कैंपस स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा मेघा श्योकंद ने द्वितीय जूनियर पुरूष व महिला हरियाणा स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक प्राप्त किया है। यह प्रतियोगिता झज्जर में आयोजित की गई थी। इसके अलावा खिलाड़ी मेघा श्योकंद का चयन कजाकिस्तान में होने वाली एशियन गेम में भी हुआ है। स्कूल की निदेशक संतोष काम्बोज ने होनहार खिलाड़ी मेघा की इस उपलब्धि के लिए उसे बधाई दी साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
गौरतलब है कि इससे पूर्व विश्वविद्यालय के कैंपस स्कूल की छात्रा मेघा श्योकंद सीबीएसई द्वारा आयोजित अलग-अलग प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण और एक कांस्य पदक अपने नाम कर चुकी है। साथ ही कुरूक्षेत्र में आयोजित हुई 55वीं हरियाणा राज्य विद्यालय खेल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक और पंचकूला में हुई खेलो हरियाणा यूथ गेम में वह कांस्य पदक प्राप्त कर चुकी है। इसके अलावा इस होनहार छात्रा ने सीबीएसई द्वारा आयोजित तीरंदाजी व बॉक्सिंग  प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया था। इस अवसर पर कैंपस स्कूल के प्रधानाचार्य सोमा सेखरा शर्मा धुलिपाला, खेल अध्यापिका बक्शो सहित स्कूल के अध्यापक मौजूद रहे।
फोटो कैप्शन: हकृवि के कैंपस स्कूल की छात्रा मेघा श्योकंद का द्वितीय जूनियर पुरूष व महिला हरियाणा स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2023 में स्वर्ण पदक जीतने व एशियन गेम में चयन होने पर बधाई देते हुए।