स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने जिला फरीदकोट के बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा

जिला प्रशासन फरीदकोट को प्रभावित इलाकों में लोगों की मदद करने के दिए आदेश

गांव बीड़ सिखां वाला में छत गिरने से एक लड़की की मौत पर जताया दुख; उन्होंने घायल परिजनों के इलाज और परिवार को आर्थिक मदद का दिया आश्वासनया

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां ने कोटकपूरा, जिला फरीदकोट के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया।

स. संधवां ने डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट श्री विनीत कुमार और अन्य जिला अधिकारियों के साथ विभिन्न गांवों का दौरा किया और बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने जिला अधिकारियों से बाढ़ प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने प्रशासन को रिहायशी इलाकों में जमा बरसाती पानी की निकासी के लिए प्राथमिकता के आधार पर व्यवस्था करने के निर्देश दिये।

स्पीकर संधवां ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने बाढ़ की किसी भी स्थिति से निपटने के लिए सभी इंतजाम किए हैं। उन्होंने कहा कि जिला फरीदकोट में स्थिति अभी भी पूरी तरह नियंत्रण में है और प्रशासन द्वारा पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

इस बीच, स. संधवां ने गांव बीड़ सिखां वाला का भी दौरा किया और एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान छत गिरने से एक युवा लड़की की मौत पर दुख व्यक्त किया और कहा कि घायल परिवार के सदस्यों के इलाज के अलावा, परिवार की आर्थिक मदद भी की जाएगी।

स. संधवां ने आगे कहा कि पंजाब सरकार इस प्राकृतिक आपदा के समय लोगों के साथ खड़ी है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वे घबराएं नहीं, पंजाब सरकार राज्य के लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी।