उकलाना में अब पीने के लिए जल्द उपलब्ध होगा भाखड़ा का नीला पानी : श्रम मंत्री अनूप धानक

उकलाना के सामाजिक संगठनों ने श्रम मंत्री अनूप धानक का जताया आभार

मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिकफ्रंट,  सूरतगढ़ – 08 जुलाई :

हरियाणा के श्रम मंत्री अनूप धानक शनिवार को उकलाना की पुरानी अनाज मंडी में जेजेपी कार्यकर्ता विजय गर्ग के प्रतिष्ठान पर पहुंचे। उकलाना पहुंचने पर नगर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने मंत्री अनूप धानक का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर श्रम मंत्री ने नगर के व्यापारियों से मिलकर जन समस्याएं सुनी और उकलाना शहर में विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।

श्रम मंत्री अनूप धानक ने कहा कि उकलाना शहर व उकलाना गांव में पीने के पानी की वर्षों से समस्या चली आ रही थी और उनका सपना था कि उकलाना शहर व गांव के लोगों को भाखड़ा नहर से पीने का स्वच्छ पानी उपलब्ध हो। इसके लिए उन्होंने भरपूर प्रयास किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से मिलकर पीने के पानी की लाइन के लिए लगभग साढ़े 6 करोड़ की राशि मंजूर करवाई। भाखड़ा नहर से पीने के पानी की लाइन तथा वाटर टैंक बनाने के कार्य का शुभारंभ हो चुका है। जल्दी ही पाइप लाइन बिछाने व वाटर टैंक बनाने के कार्य को पूरा करवाकर उकलाना के लोगों को भाखड़ा नहर का स्वच्छ पानी पीने के पानी उपलब्ध होगा। जिससे वर्षों से चली आ रही पीने के पानी की समस्या का स्थाई समाधान होगा।

  उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार चहुंमुखी विकास करवा रही है और सभी वर्गों को साथ लेकर जनहित में कार्य किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि उकलाना हलके की जनता के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं और हर समय जनता की सेवा में तत्पर हैं। इस मौके पर पहुंचे उकलाना के विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने भाखड़ा नहर से पीने के पानी की लाइन का शुभारंभ करने पर मंत्री अनूप धानक को स्मृति चिन्ह देकर व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और इसके लिए मंत्री अनूप धानक का जनता की ओर से धन्यवाद किया गया। इसके बाद श्रम मंत्री अनूप धानक ने उकलाना आवास पर पहुंचकर जनसमस्याएं सुनी और सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को समाधान करवाने के निर्देश दिए।

इस मौके पर जेजेपी हलकाध्यक्ष अनिल बालकिया, विजय गर्ग, राजेन्द्र महिपाल, वाईस चेयरमैन हरीश गर्ग, गुलशन आहूजा, विनोद जैन, जगदीश गोयल, रामदेव मित्तल, महेंद्र सोनी,  सत्यभूषण बिंदल, दिलबाग इंदौरा, सुगन गोयल, सज्जन सोनी, राधाकिशन सोनी, रोशन मित्तल, मनोज गर्ग, अमर लोहिया, निरंजन दहमनिया, नरेंद्र गर्ग, बबलु गोदारा, सतीश पूनिया, संदीप कुंडू, जगदीप कुंडू, धूप सिंह, नेकीराम, भूरिया, राजाराम, नरेश पूनिया, मा. रामफल सहरावत, होशियार सिंह, बिंदर, रामकिशन आदि मौजूद रहे।