अनिल विज ने फिर जनता दरबार शुरू कर हरियाणा की पीड़ित जनता की मानी, विश्व हिंदू तख्त ने जताया आभार

  • विश्व हिंदू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने गृह मंत्री से मुलाकात कर जताया आभार , विज को देंगे हिन्दू रत्न अवार्ड

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 30    जून:

विश्व हिंदू तख्त प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज गृह मंत्री अनिल विज से उनके निवास पर मुलाकत कर पीड़ितों की सुनवाई के लिए पुनः जनता दरबार शुर कर के पर उनका आभार जताया और अनिल विज को पौने तीन करोड़ लोगों की आवाज बताया और कहा कि पीड़ितों का दर्द अपना समझ ही अनिल विज उसका निवारण करते हैं। उन्होंने कहा कि विश्व हिन्दू तख्त जनता की आवाज अनिल विज को हिन्दू रत्न अवार्ड से नावजेगी।

विश्व हिंदू तख्त प्रमुख ने कहा कि जब अनिल विज ने दरबार बंद किया था तो सबसे पहले उन्होंने अनिल विज से पुनः दरबार लगाने की मांग की थी क्योंकि जनता की तकलीफों को ब्यूरोक्रेट्स नही बलिक अनिल विज जैसे इंसानियत की मूर्ति ही समझ सकते हैं। अनिल विज के दरबार के तुरंत इंसांफ की चर्चा मोदी, शाह, मोहन भागवत सहित जेपी नड्डा में तो है ही बल्कि हिंदुस्तान की जनता सहित विदेशों में भी अनिल विज के इंसांफ के डंके बजते हैं और जनता अनिल विज को हरियाणा की पोने तीन करोड़ जनता का संकटमोचक मानते हैं। यदि बीजेपी हाई कमान अनिल विज को हरियाणा में फ्री हैंड दे दे तो निश्चित तौर पर हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी सरकार बनना तय है।

विश्व हिन्दू तख्त गृह मंत्री अनिल विज के समर्थन में सदा खड़ी है और जल्द ही विश्व हिंदू तख्त जिसका गठन भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में हुआ उस तख्त की तरफ़ से अनिल विज का भव्य सम्मान जल्द होगा। इस मौके पर हाई कोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य मौजूद थे। वीरेश शांडिल्य ने अनिल विज को जानकारी दी कि अंबाला रेंज के आईजी सिवास कविराज के नेतृत्व में नशे के व कबूतरबाजों के खिलाफ मुहिम छेडे हुए हैं और अम्बाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा भी नशे के खिलाफ व कानून की धज्जियां उड़ाने वालो के खिलाफ मुहिम छेडने पर गृह मंत्री का आभार किया क्योंकि ऐसे अधिकारियों का चयन गृह मंत्री के रूप में कर अनिल विज साबित कर रहे हैं कि विज एक ऐसे जौहरी हैं ।