समर किड्स कैंप का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, मोहाली– 26  जून:

विंधम क्लब, मोहाली में समर किड्स कैंप सीज़न 2.0 के ग्रैंड फिनाले में ढेर सारी गतिविधियां हुईं,  जिसमे बच्चों ने पूरे उत्साह और जोश के साथ आनंद लिया। इस अवसर पर बच्चों के माता-पिता और अभिभावक भी प्रसन्न दिखाई दिए। 

24-दिवसीय शिविर के समापन समारोह में तैराकी, भांगड़ा, बॉलीवुड डांस, मैजिक  शो, फिटनेस, ज़ुम्बा, एरोबिक्स और योग जैसी गतिविधियां शामिल थीं। कार्यक्रम का विशेष आकर्षण था एक्वा जुम्बा। ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम में लगभग 60 बच्चों ने भाग लिया।

स्टार बिज़ इंडिया एंटरटेनमेंट के सीईओ, यादविंदर सिंह ने कहा कि समर किड्स कैंप एक महत्वपूर्ण पहल है जो उनकी कंपनी के तत्वावधान में आयोजित किया जाता है। कैंप में बच्चों को फिट रहने के महत्व के बारे में सिखाया जाता है ताकि वे पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकें और उनके व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास हो सके।

सिंह ने बताया कि सभी गतिविधियां योग्य कोच व प्रशिक्षकों की देखरेख में आयोजित की गईं। शिविर का फोकस बच्चों को मनोरंजन के साथ-साथ फिटनेस के उद्देश्य से एक यादगार अनुभव देने और ताजगी का एहसास कराने पर रहा।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विंधम के एमडी, अंगद मक्कड़ ने कहा कि यह ट्राइसिटी का एकमात्र शिविर था जिसमें बच्चों के लिए एक्वा जुम्बा के साथ-साथ तैराकी भी कराई गई। उन्होंने कहा कि सभी गतिविधियां वातानुकूलित वातावरण में की गईं, जहां पूल भी इनडोर था और जिसका तापमान नियंत्रित था।

कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाले विशेष अतिथियों में बलरीत मान, फिटनेस इनफ्लुएंसर व प्रशिक्षक; त्रिपत सिंह, फिटनेस इनफ्लुएंसर; प्रिंस भाटिया, मिस्टर यूनिवर्स, मिस्टर इंडिया एवं मिस्टर वर्ल्ड, प्रमुख थे।

यादविंदर सिंह ने अपने समापन भाषण में कहा, “विंधम क्लब में हमारा अगला बड़ा उद्यम केएफटी – किड्स फिटनेस ट्रेनिंग कार्यक्रम है जो 1 जुलाई, 2023 से शुरू हो रहा है। यह बच्चों के लिए एक वैज्ञानिक फिटनेस प्रशिक्षण मॉडल प्रस्तुत करेगा।”