विश्व रक्तदान दिवस पर सेना के जवानों के लिए शिविर आयोजित किया

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, चंडीगढ़  – 14        जून   :

विश्व रक्तदान दिवस  पर कमांड अस्पताल (पश्चिमी कमान) चंडीमंदिर और गवेनमेंट पॉलिटेक्निक , पंचकुला के सहयोग से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर्स एसोसिएशन पंचकुला मॉड्यूल ने सेना के जवानों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया। 

 रक्तदान शिविर का उद्घाटन ईश्वर सिंह धुहन आईजी आईटीबीपी ने किया।  श्री  संजय शर्मा महासचिव, एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन और श्री ऋषि कुमार क्षेत्रीय प्रबंधक एसबीआई, पंचकुला सम्मानित अतिथि थे।  श्री  दलजीत सिंह प्रिंसिपल गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक, पंचकूला ने उन्हें मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया।

 इस अवसर पर बोलते हुए श्री.  संजय शर्मा ने कहा रक्तदान एक नेक और निस्वार्थ कार्य है जो लाखों लोगों की जान बचाने में मदद कर सकता है।   

इस अवसर पर बोलते हुए श्री.  ऋषि ने कहा रक्तदान अनगिनत जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए एक जीवन रेखा है, और उनका प्रभाव जीवन बचाने से कहीं आगे तक जाता है। इस शिविर मैं 62 यूनिट रक्त दान किया गया ।

लेफ्टिनेंट हरमीत पाल सिंह कमांड अस्पताल, चंडीमंदिर के नेतृत्व में टीम ने शिविर के सुचारू प्रवाह के लिए सहायता की।  अधिकारी संघ की ओर से श्री संजय महाजन हरविंदर सिंह, प्रेम पवार निर्मल सेतिया और वेंकटेश नारायण उपस्थित थे।