कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने अलग-अलग गाँवों के विकास कार्यों का लिया जायज़ा  

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ (राकेश शाह) : मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य लोगों को पारदर्शी प्रसाशन देने, अच्छी सुविधाएं देने और राज्य के शहरों एवं गाँवों के विकास कार्यों को पूरा करने के लिए बहुत तेज़ी से काम कर रही है, इसी मंतव्य के अंतर्गत कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने हलका खरड़ के अलग-अलग गाँवों में चल रहे विकास कार्यों वाली जगह पर निजी तौर पर पहुँचकर चल रहे विकास अधीन कार्यों का जायज़ा लिया।  

इस सम्बन्धी और अधिक जानकारी देते हुए पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, श्रम, आतिथ्य और निवेश प्रोत्साहन मंत्री अनमोल गगन मान ने बताया कि हलके के विकास के मद्देनजऱ बीते दिन गाँव खिजराबाद और बरसालपुर का दौरा कर चल रहे विकास कार्यों का जायज़ा लिया गया है।  

उन्होंने कहा कि गाँवों के स्थानीय निवासियों और विकास प्रोजैक्टों को लागू करने में लगे अधिकारियों के साथ बातचीत की है। उन्होंने कहा कि गाँवों के विकास कार्यों में और अधिक तेज़ी लाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। मंत्री ने कहा कि हलके के विकास कार्यों में फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर गाँवों के सरपंच, पंच और अन्य प्रसिद्ध आदरणीय गण विशेष रूप से उपस्थित थे।