विद्यार्थीयों ने लेखन और चित्रकला प्रतियोगिता में लिया भाग

  • प्रोजेक्ट “आशाएं” के तहत किया गया आयोजन

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, पंचकुला – 25   मई  :

गोपाल मूर्ति फाउंडेशन द्वारा प्रोजेक्ट “आशाएं” के तहत सेक्टर 17 स्थित राजकीय विद्यालय में लेखन और चित्रकला प्रतियोगीता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में प्राथमिक श्रेणी के विद्यार्थियों ने भाग लिया। पर्यावरण संरक्षण विषय पर आधारित इन प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने अपनी कल्पना पर आधारित चित्र बनाएं और सुरक्षित धरा का संदेश दिया।

प्रतियोगिता को दो भागों में बांटा गया , कक्षा एक से लेकर तीसरी तक ले विद्यार्थियों ने चित्रकला प्रतियोगिता और कक्षा चौथी एवं पांचवीं के बच्चों ने सुलेख प्रतियोगिता में भाग लिया।

प्रतियोगिता में सभी विद्यार्थियों ने पूर्ण रूप से उत्साहित हो भाग लिया और अपनी कल्पना को चित्र के माध्यम से प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता के पश्चात विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गए। विद्यालय के मुख्याध्यापक नरेंद्र वर्मा ने विद्यार्थियों को इसी तरह अपनी शिक्षा और जीवन में विकासशील रहने के लिए प्रोत्साहित किया । चित्रकला में आरोही ने प्रथम स्थान , समर ने दूसरा और अनिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी श्रेणी में अंजना को सांत्वना पुरस्कार मिला।

लेखन श्रेणी में आशु प्रथम स्थान पर रहे, बबिता दूसरे और अनु तीसरे स्थान पर रही। काशु को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर गोपाल मूर्ति फाउंडेशन की निदेशक कोरल पुरनूर, प्रमुख कार्यकारी अधिकारी सारिका तिवारी एवं प्रोजेक्ट “आशाएं” के प्रभारी विधित वशिष्ठ के अतिरिक्त स्कूल के शिक्षक धर्म, बाबू लाल, ज्योति और पूजा उपस्तिथ थे।