युवा कांग्रेस ने शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट,  हिसार – 05 अप्रैल :

हिसार। राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने के मुद्दे को लेकर हरियाणा युवा कांग्रेस ने राज्यभर में पोस्टकार्ड अभियान की शुरूआत की है। यह जानकारी देते हुए हरियाणा युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष कृष्ण सातरोड़ ने बताया कि अभियान की शुरूआत आज हिसार से की गई है।  

पोस्टकार्ड अभियान में  युवा कांग्रेस के शहरी जिला प्रधान रोहित राड़ा, महिला कांग्रेस की शहरी जिलाध्यक्ष स्नेहलता निम्बल, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष ग्रामीण संतोष जून, युवा कांग्रेस के हिसार हल्का प्रधान मोनू राड़ा, प्रवीन सहरावत, सुनील फौगाट, अनिल बिश्रोई, मनीष, मनोज टाक माही, दिनेश पूनिया आदि मौजूद थे।

कृष्ण सातरोड़ ने आरोप लगाया है कि मौजूदा भाजपा सरकार संसद में मनमानी कर रही है, जिससे दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र खतरे में है। तानाशाहीपूर्ण ढंग से विरोध की आवाज़ को दबाने के प्रयास किए जा रहे हैं, परंतु कांग्रेस पार्टी इससे डरेगी नहीं। पूरे देश का युवा राहुल गांधी के साथ है और हरियाणा के आम जनमानस में इस मामले को लेकर युवा कांग्रेस ने यह अभियान चलाया है।

सातरोड़ ने बताया कि पोस्टाकार्ड में भाजपा से सवाल किया गया है कि अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है, आपके आधिकारिक विदेशी दौरों के बाद अडानी को कितने ठेके मिले, कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं जिसकी बदौलत आपके प्रिय मित्र अडानी दुनिया में 609 स्थान से 8 वर्षों में दूसरा सबसे धनी व्यक्ति कैसे बना, आप अडानी मामले में जेपीसी का गठन क्यों नहीं कर रहे?