सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का किया जा रहा है समाधान : पीयूष महता

बिजली निगम सीएम विंडो इंचार्ज ने की अधिकारियों के साथ बैठक
बैठक में 20 से ज्यादा शिकायतों का किया समाधान
डेमोक्रेटिक फ्रंट/पवन सैनी  
हिसार।  राजगढ़ रोड स्थित बिजली निगम कार्यालय में आज बिजली निगम सीएम विंडो इंचार्ज पीयूष महता ने निगम अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में बिजली निगम के एक्सईएन अनीश अरोड़ा, भीमसैन, आकाश कथूरिया, रविंद्र, संजय सांगवान, गौरव यादव, मुकेश रोहिल्ला, सुरेंद्र मेहता, विकास बिश्नोई आदि भी मौजूद थे। बैठक में बिजली निगम से संबंधित सीएम विंडो पर आई शिकायतों के समाधान पर मंथन किया गया। बैठक में श्री महता ने अधिकारियों के साथ मिलकर 20 से ज्यादा शिकायतों का समाधान किया। बैठक में बोलते हुए सीएम विंडो इंचार्ज पीयूष मेहता ने कहा कि उनका प्रयास है कि सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों का तुरंत समाधान हो ताकि उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
आंकड़ा 141 से घटकर 65 पर पहुंचा
सीएम विंडो इंचार्ज श्री महता ने कहा कि हमारे निरंतर प्रयास का ही परिणाम है कि पहले सीएम विंडो पर शिकायतों का जो आंकड़ा 141 था आज वह घटकर 65 रह गया है। हमें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस आंकड़े को 10 से नीचे लाया जाएगा और इसे शून्य करने का प्रयास किया जाएगा। पीयूष मेहता ने बिजली निगम अधिकारियों व कर्मचारियों का आह्वान किया कि सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों पर तुरंत संज्ञान लें और उसे जल्द से जल्द निपटाएं ताकि उपभोक्ता को किसी प्रकार की परेशानी न झेलनी पड़े।
सीएम का सपना साकार करने के लिए प्रयासरत  
पीयूष महता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सपना है कि जन-जन खुश हों और उनकी किसी भी प्रकार की समस्याएं सुनकर उनका समाधान किया जाए। मुख्यमंत्री के सपने को साकार करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। सीएम विंडो इंचार्ज ने कहा कि हम हर समस्या का समाधन ढूंढ रहे हैं जिससे कि शिकायतकर्ता को पूरी तरह से संतुष्ट किया जाए और हमारे ऐसे विजन के सार्थक परिणाम भी सामने आ रहे हैं।
आपसी रंजिश की शिकायतों न डालें
पीयूष मेहता ने कहा कि सीएम विंडो पर आने वाली कुछ शिकायतें आपसी रंजिश की भी होती है। ऐसे में उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि आपसी रंजिश  वाली शिकायतों को सीएम विंडो पर न लगाएं। वास्तविक शिकायतों को हम तक पहुंचाएं जिससे आपको परेशानी हो रही है, हम उनका समाधान अवश्य करेंगे।