कॉंग्रेस ने भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध में पचकुलां ज़िला मुख्यालय के रोष प्रदर्शन किया

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, पंचकुला :

पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन व विधायक कालका प्रदीप चौधरी व  वरूण चौधरी।विधायक हल्का मुलाना। प्रभारी जिला कांग्रेस पंचकूला के नेतृत्व में आज भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध में पचकुलां ज़िला मुख्यालय के रोष प्रदर्शन किया

भाई चन्द्रमोहन ने कहा केन्द्र की भाजपा सरकार के दबाव में कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी पर निराधार केस दर्ज करके उन्हें बेवजह परेशान किया जा रहा है। भाजपा सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध में पचकुलां ज़िला मुख्यालय के रोष प्रदर्शन किया

हमें बचपन से ये सिखाया गया है कि देवता वहीं निवास करते हैं, जहां नारी का सम्मान होता है। मगर आज सत्ता में वो लोग बैठे हैं, जिन्होंने महिलाओं को न केवल अपमानित किया है, बल्कि महिलाओं को अपमानित करने वालों को बढ़ावा भी दिया है।

यंग इंडियन और नेशनल हेराल्ड का मसला किसी मनी लांड्रिंग या भ्रष्टाचार का मामला है ही नहीं, वो तो इस मौजूदा भाजपाई सत्ता के अहंकार की उपज है, जिसको ये बात पच नहीं रही कि एक महिला राजनीतिक रूप से इतनी ऊंचाई कैसे हासिल कर सकती है।

भाई चन्द्रमोहन ने कहा आप सब लोग जानते हैं कि सोनिया गांधी ने अपनी बाहों में अपनी सास को दम तोड़ते देखा है; सोनिया गांधी ने अपनी आंखों के सामने अपने शहीद पति के क्षत-विक्षत शव को देखा है; सोनिया गांधी ने तमाम खतरे देखे हैं- बावजूद इन सबके उनका लक्ष्य सिर्फ यही रहा है कि, वो इस देश की बहू हैं और इस देश की मिट्टी में ही उनके खून की आखिरी बून्द मिलेगी।

आज पीएम मोदी और उनकी सरकार सोनिया गांधी को ED के सामने नहीं बुला रही, बल्कि देश की हर उस महिला को अपमानित करने का दुस्साहस कर रही है, जो इस देश के लिए कुछ कर गुजरने का इरादा रखती है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी को भाजपा सरकार की द्वेष की भावना से बेवजह ई. डी . द्वारा परेशान किया जा रहा है। पूरे देश में महंगाई और बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुकी हैं। भाजपा की तानाशाही, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ *विपक्ष की आवाज को दबाने* के लिए यह कार्रवाई की जा रही है। भाजपा  सभी स्वतंत्र जांच एजेंसी का *दुरुपयोग* सत्ता पर काबिज रहने के लिए कर रही है। भाजपा झूठे वादे करते सत्ता पक्ष में आई और *तानाशाही* द्वारा आमजन को  महंगाई, बेरोजगारी से परेशान कर रही है। जो भी *व्यक्ति* आमजन की आवाज को उठाने के लिए धरना प्रदर्शन कर रहा है, उसको दबाने के लिए सरकार सीबीआई, ई. डी. को, तुरंत उन्हें *कुचलने* के लिए भेज देती है। सरकार की इस कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा पूरे देश में व्यापक रोष प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन व विधायक कालका प्रदीप चौधरी व  वरूण चौधरी।विधायक हल्का मुलाना।
प्रभारी जिला कांग्रेस पंचकूला,वरिष्ठ कांग्रेस नेता आर के कक्कड़, हेमंत किंगर राजनीतिक सचिव, प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सुधा भरद्वाज, वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशी शर्मा, पूर्व प्रधान नगर परिषद मनवीर कोर गिल ,पूर्व चेयरमैन,विजय बंसल, मिडीया प्रवक्ता पवन जैन, मिडीया प्रवक्ता   रवीन्द्र रावल,प्रियंका हुड्डा, नवीन बंसल,कुलदीप गर्ग , योगेन्द्र कवातरा, पार्षद सलीम डबकोरी ,पार्षद  संदीप सोही, पार्षद उषा राणी,पार्षद अकक्षदीप, पवन कुमारी , कमलेश शर्मा, सुषमा खन्ना, डाक्टर राम प्रशाद, सुनील सरोहा,राजीव बुकल ,  राजेश सोंधि ,संजीव भरद्वाज, गिता कागडा, राजू धीमान ,