राजीव कालोनी के सैंकड़ों लोगों ने ज्ञान चंद गुप्ता की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा

1 संतबर 2019 पंचकूला
दिनांक 1 संतबर 2019 को सैक्टर-17, राजीव कालोनी के बाल्मीकी समाज के सैंकड़ो लोगांे ने विधायक एवं मुख्य सचेतक हरियाणा सरकार ज्ञान चंद गुप्ता की मौजूदगी में, भाजपा की बिना भेदभाव के विकास कार्य करवाने की नीति से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। लोगों ने विधायक का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया तथा विधायक ने भी सभी को पटके पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल कर उनको बधाई देते हुए कहा कि उनको पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने को लेकर काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी विकास के लिए ऐसी नई-नई योजनाए लेकर आ रहे हैं, जिससे अधिक से अधिक गरीबों का भला हो सके। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने 2022 तक हर गरीब को घर देने का लक्ष्य रखा है। जिन गरीब माताओं बहनों के घरों में गैस सिलेंडर नहीं थे उन सब को गैस सिलेंडर दिए गए हैं। अब तक करीब 3.50 करोड़ सिलेंडर दिए जा चुके हैं। विधायक ने कहा कि जिन माताओं बहनों को अभी तक गैस सिलेंडर नहीं मिले वह मुझे एक लिस्ट बना कर दें मेरा वादा है कि 1 हफ्ते के अंदर उन्हें गैस सिलेंडर दे दिए जाएंगे।
विधायक ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा चलाई गई आयुष्मान योजना के तहत  गरीबों, बी.पी.एल परिवार के लोगों को 5 लाख रूपये तक का इलाज मुफ्त दिया जाता है। हरियाणा में लगभग 75 लाख लोग लोग इस योजना का लाभ ले चुके हैं। उन्हाने कहा कि सरकार द्वारा चलाई गई जन धन योजना के अंतर्गत लगभग देश के 35 करोड लोगों ने बैंक में अपना खाता खुलवाया है इस योजना का यह फायदा है कि अब गरीबों को मिलने वाली सब्सिडी सीधा गरीब के अकाउंट में आती है।
इस कार्यक्रम में विधायक ज्ञान चंद गुप्ता के साथ जिलाध्यक्ष भाजपा पंचकूला दीपक शर्मा, पूर्व पार्षद सी.बी. गोयल, मण्डल अध्यक्ष युवराज कौशिक, पारस नाथ, रामफल पारथी, नरेन्द्र छाबरिया, जगबीर, डाॅ. श्यामराज, शमशेर सिंह व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply