आज का राशिफल

Aries

13 जनवरी 2019: आज आप अपने भाषाई ज्ञान को बढ़ाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सहयोग की अपेक्षा में होगे। आप देखेंगे कि आज कुछ तकनीक स्तर को उच्च करने की जरूरत है। वैसे व्यवसाय को बढ़ाने में आज अधिक धन खर्च करना होगा। स्थानीय बाज़ार में बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा से निपटने की आज भी चुनौती है। 

Taurus

13 जनवरी 2019: आज आप बेटे व बेटी को जहाँ पढ़ाने लिखाने के लिए भरपूर प्रयास जारी रखेंगे। वहीं आमदनी को उच्च करने के लिए भी तैयार होगे। वैसे इन कामों को करने में पहले आपको कुछ कठिनता का एहसास होगा। किन्तु ग्रहीय स्थिति से फिर सरलता होगी। व्यवसाय में बढ़त होगी। प्रेम संबंधों में सुखद स्थिति कुछ प्रयासों से होगी।

Gemini

13 जनवरी 2019: आज आप अपने निवास स्थान की सुन्दरता को बढ़ाने के लिए तत्पर होगे। आप देखेंगे कि आज भौतिक सुख के साधनों को घर में लाना जरूरी हो गया है। यदि आप व्यवसाय करते हैं। तो आज अधिक सफलता की स्थिति होगी। किन्तु धन खर्च अधिक होगा। आज आपका स्वास्थ्य बढ़िया होगा। जिससे कामों में बाधा नहीं होगी।

Cancer

13 जनवरी 2019: आज आप अपने पराक्रम को बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। जिससे आगामी प्रतियोगी क्रीड़ा के क्षेत्रों में आपको बढ़त अर्जित हो सके। आज आप अपने परिवारिक जीवन में तालमेल को बढ़ाने के लिए तैयार होगे, आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों का लाभ हो रहा है। नौकरी में चिंता होगी।

Leo

13 जनवरी 2019: आप आज किसी भूमि को खरीदने के लिए लोगों से कुछ पूंछ-ताँछ करते हुए दिखेंगे। आप इस बात को लेकर काफी सजग होगे। कि मेहनत की कमाई कहीं विवादों में न फंस जाएँ। नौकरी के क्षेत्रों को आप परिवर्तित करने के लिए कुछ नए कदम उठाना चाहेंगे। आज आपके धन में अधिक व्यय होगा। जिससे आप परेशान होगे।

Virgo

13 जनवरी 2019: आज आप अपने आगामी कल को सुखद व सुन्दर बनाने के लिए कुछ नई योजनाओं को अमल में लेना चाहेंगे। जिससे समय रहते धन लाभ को अर्जित किया जा सके। आज आपका स्वास्थ्य सुखद व सुन्दर होगा। जिससे आप अपने कामों को पहले की तरह सामान्य रूप से करते होगे। प्रेम संबंध मधुर होगे।

Libra

13 जनवरी 2019: आज के दिन को आप अपने लिए हित वर्धक बनाने के लिए सक्रिय होगे। जिससे आने वाले दिनों में आपको व्यवसायिक मुनाफा होगा। अपने प्रेम संबंधों में निकटताओं को बढ़ाना चाहेंगे। किन्तु समय का आभाव होने से आज यह कुछ कठिन सा होगा। धन में व्यय की स्थिति तेज होगी। जिससे आप कुछ परेशान हो सकते हैं।

Scorpio

13 जनवरी 2019: आज आप अपने आजीविका के क्षेत्रों में पहले की ही तरह सामान्य से रूप से काम करते होगे। आप देखेंगे कि आज आपके लाभ की स्थिति और मज़बूत हो रही है। किन्तु आज पिछली देन-दारी को चुकाने के लिए आपको अधिक धन व्यय करना होगा। प्रेम संबंधों में आज हंसी खुशी होगी। सांस की व रक्त पीड़ाएं होगी।

Sagittarius

13 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काजी जीवन में कुछ नयापन लाने के लिए तत्पर होगे। आप बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा का सामना करने के लिए तैयार तो होगे। किन्तु कुछ लोगों के कपट व्यवहार के कारण आपके यह प्रयास प्रभावित हो सकते है। स्वास्थ्य अच्छा होगा। प्रेम संबंधों में मधुर संवाद की स्थिति मज़बूत होगी।

Capricorn

13 जनवरी 2019: आज आप अपने औषधीय ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए कुछ अनुभवी लोगों से चर्चाएं तेज कर देंगे। आपका स्वास्थ्य वैसे आज अच्छा होगा। जिससे आपके काम पहले की ही तरह होते रहेंगे। किन्तु संतान पक्ष को पढ़ाने-लिखाने की चिंताएं होने से आप कुछ अप्रसन्न हो सकते हैं। प्रेम संबंधों में चिंताएं होगी।

Aquarius

13 जनवरी 2019: आज आप अपने कामों को तेजी देने के लिए कुछ कर्मचारियों की नियुक्ति करना चाहेंगे। इस काम में आपको पूरी सावधानी की जरूरत होगी। वैसे आज आपके पराक्रम व साहस में बढ़त की स्थिति होगी। स्वास्थ्य सुखद बना रहे, इसके लिए आप रोज कुछ व्यायामों को करने में दिलचस्पी दिखा देंगे। प्रेम संबंध तनाव मे होगे।

Pisces

13 जनवरी 2019: आज आप अपने शादी-शुदा जीवन में रौनकता को बढ़ाने के लिए भरपूर प्रयास करते हुए होगे। जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। आज आपके व्यवसाय में बढ़त की स्थिति और बढ़िया होगी। स्वाथ्य सामान्य होगा। किन्तु भूमि के मामलों में चिंताएं उभर सकती है। कुछ कपटी लोग आपको अधूरी जानकारी देंगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply