नटवर सिंह के बेटे ने मोदी और वसुंधरा को पेटी पैक करने की धमकी दी

जगत सिंह ने अपने समर्थकों के बीच कहा, ‘मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों. गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी. पत्थर का जवाब एके 47 के साथ करता हूं मैं, तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी, सबको पेटी पैक कर के भेजूंगा’

जगत सिंह पहले भी खनन माफिया को धड़ल्ले से काम करने के लिए आश्वस्त करते दिखे थे उस समय उन्होने तत्कालीन मुख्यमंत्री को काम में टांग ना अड़ाने के लिए ‘समझा दिया है’ कहते दिखे थे।

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता जगत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यहां की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर भड़काऊ बयान दिया है.

zee news से साभार

रामगढ़ सीट से बीएसपी के प्रत्याशी जगत सिंह ने अपने समर्थकों के बीच कहा, ‘मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों. गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी. पत्थर का जवाब एके 47 के साथ करता हूं मैं, तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी, आ जाओ वसुंधरा जी, सबको पेटी पैक कर के भेजूंगा.’

जिस दौरान जगत सिंह यह बोल रहे थे वहां मौजूद किसी ने मोबाइल से उनका  वीडियो बना लिया. 30 सेकेंड के विवादित बयान वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि पिछले महीने संपन्न राजस्थान विधानसभा चुनाव में रामगढ़ विधानसभा सीट पर बीएसपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह के निधन हो जाने से यहां चुनाव टाल दिया गया था. 9 जनवरी को जगत सिंह ने बीएसपी के टिकट पर यहां अपना पर्चा भरा था. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार उनके भड़काऊ भाषण वाला यह वीडियो नामांकन दाखिल करने के बाद का है.

रामगढ़ सीट पर 28 जनवरी को चुनाव होना है और 31 जनवरी को यहां काउंटिग होगी.

11 दिसंबर, 2018 को आए 199 सीटों के चुनाव नतीजों में राजस्थान में कांग्रेस को 101 सीटें मिली थी. यहां बीएसपी के 6 उम्मीदवारों ने जीत हासिल की थी. नतीजों के कुछ दिन बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन का ऐलान किया था.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply