आज का राशिफल

Aries

12 जनवरी 2019: आज आप अपने आय को बढ़ाने के लिए कुछ प्रभावी कदम उठाने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि आज आमदनी बढ़ाने के प्रयास सफलता मे तब्दील हो रहे है। जिससे आपको प्रसन्नता हो रही है। आज आपके पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के अवसर होगे। प्रेम संबंधों में गजब की मधुरता होगी। पैसे के लेन-देन में तनाव होगे।

Taurus

12 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काज में दबदबा को बनाने के लिए अधिक सक्रिय होगे। आप देखेंगे कि आज का दिन आपके लिए सहयोगी है। जिससे आप अपने कामों को भाग-दौड़कर पूरा करने में लगे हुए है। आज आपका स्वास्थ्य सामान्य होगा। कोई दवा खानी नहीं होगी। किन्तु धन लाभ प्राप्त करने हेतु चिंता होगी।

Gemini

12 जनवरी 2019: आज आप कोई खास व साहसिक निर्णय लेने के लिए तैयार होगे। आप दखेंगे कि आपको अपने सगे भाई से सहयोग प्राप्त हो रहा है। जिससे आपके घर के काम नहीं रूक रहे हैं। यदि आप नौकरी करते है। तो आपको अपनी दक्षताओं को बढ़ाने की चुनौती होगी। प्रेम संबंधों में आज कोई खास प्रगति नहीं होगी।

Cancer

12 जनवरी 2019: आज आप भौतिक सुख के साधनों को और अधिक संग्रहित करने के लिए तैयार होगे। आप अपने धन को किसी सुरक्षित स्थान में लगाने पर आमादा होगे। आप देखेंगे कि आज वैसे खर्च तो हो रहा है। किन्तु वह उपयोगी कामों के लिए है। स्वास्थ्य में आज सिर व कंधे के दर्द आपको परेशान कर सकते हैं।

Leo

12 जनवरी 2019: आप आज अपने कामों को प्राथमिकता के तौर पर करना चाहेंगे। आप आज अपने शादी-शुदा जीवन में कुछ प्रसन्न होगे। जीवन साथी के साथ मिलकर घरेलू उपकरणों की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए तैयार होगे। व्यवसाय के मामलों में आज अच्छी स्थिति बनाएं रखने में कामयाब होगे। किन्तु किसी पुराने भुगतान मे चिंता होगी।

Virgo

12 जनवरी 2019: आज आप अपने मन को अधिक प्रसन्न रखने के लिए किसी आकर्षक स्थान में भ्रमण हेतु जाने की तैयारी कर लेंगे। आप देखेंगे कि आज पत्नी से कुछ कमतर सहयोग प्राप्त हो रहा हैं, किसी बात में उनकी नाराजी से आप परेशान हो रहे हैं। प्रेम संबंधों में पहले की तुलना में अधिक चाहत होगी। व्यवसाय में बढ़त होगी।

Libra

12 जनवरी 2019: आज आप अपने कम्प्यूटर के ज्ञान को और आगे ले जाने के लिए कुछ और अध्ययन करना चाहेंगे। आज का दिन आपके लिए कई मामलों में सहयोगी व सकारात्मक होगा। प्रेम संबंधों में चाहत की स्थिति और सुदृढ़ होगी। आज अपको धन लाभ तो होगा। किन्तु इसके लिए आपको और सजग होना होगा।

Scorpio

12 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काज में दोहरे लाभ की नीति पर काम करने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि आज लोगो के साथ काम करने का अच्छा माहौल प्राप्त हो रहा है। आप अपनी निजी काम-काजी चिंताओं से मुक्त हैं। प्रेम संबंध भी अच्छे चल रहे हैं। किन्तु संतान पक्ष की पढ़ाई को लेकर आप परेशान होगे

Sagittarius

12 जनवरी 2019: आज आप अपने काम के क्षेत्रों में टिके रहने की चुनौती देख कर कुछ परेशान से होगे। आप देखेंगे कि कुछ तकनीक व कुछ भाषागत कमी आपको पीछे छोड़ रही है। जिसे आप दूर करना चाहेंगे। किन्तु धैर्य व साहस की कमी के कारण इसे सम्भव करने में कठिनाइयां होगी। प्रेम संबंधों मे उतार-चढ़ाव की स्थिति होगी।

Capricorn

12 जनवरी 2019: आज आप अपने बाहरी सम्पर्क को बढ़ाने के लिए कुछ ई-मेल व संचार के साधनों का भरपूर उपयोग करना चाहेंगे। आप लोगों से अपनी बात को कहने का एक मंच ढूढेंगे। जिससे आपके व्यवसाय में फायदा हो। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कुछ साख नहीं होगा। जिससे आपको किसी अस्पताल का रूख करना होगा।

Aquarius

12 जनवरी 2019: आज आप अपने जरूरत की चीजों को जुटाने में कुछ समय लगाना चाहेंगे। आप देखेंगे कि आज व्यापारिक क्षेत्रों की सम्भावनाएं और सकारात्मक रूप से उभर रही हैं। जिससे आपके मन में प्रसन्नता की स्थिति हो रही हैं। प्रेम संबंध पहले के मुकाबले अधिक सुखद हो रहे हैं। किन्तु भूमि के मामलों में विवाद बढ़ रहे हैं।

Pisces

12 जनवरी 2019: आज आप अपने कामों में तेजी लाने के लिए कुछ नये उपायों पर अमल करना चाहेंगे। आप देखेंगे कि, आज धन लाभ की स्थिति उतनी प्रबल नहीं है। किन्तु खर्च अधिक हो रहे हैं। जिससे आपको परेशानी हो रही है। प्रेम संबंधों में आज तालमेल का आभाव होगा। जिसे सामान्य करने में और समय देना होगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply