पानी की निकासी के लिए डाली जा रही पाइपों को लेकर नगला बस्ती के निवासियों एक बिल्डर ओर फैक्ट्री मालिक में हुई तकरार

ख़बर और विडियो: देव शर्मा /कमल कलसी

(देव शर्मा /कमल कलसी) जीरकपुर

सोइल कन्जर्वेशन डिपार्टमेंट दुआरा डाली जा रही एक फैक्ट्री से पानी की निकासी के लिए पाइपों को लेकर नगला बस्ती के निवासियों एक बिल्डर ओर फैक्ट्री मालिक में हुई तकरार से मोके पर पोहुँचे पत्रकारों से बातचीत में एक दूसरे पर आरोप लगाए।

देव शर्मा /कमल कलसी

जब फैक्ट्री मालिक से बात करने पर पता चला कि यह पानी की निकासी के लिए जो पाईप डाली जा रही थी उन को सोइल कंजर्वेशन डिपार्टमेंट डालरहा था,जिस के लिए सोइल कंजर्वेशन डिपार्टमेंट ने बहां भारी मात्रा में पुलिस फ़ोर्स पहले ही बुलाकर पाईप डालने के लिए जिसको ले कर एक बिल्डर गांव के लोगो को लेकर विरोध करने लगा ओर काम बंद करने को लेकर नगला बस्ती ओर बिल्डर हंगामा करने लगे।पहले जो पाइप डाली गई थी उन को कुछ शरारती तत्वों ने तोड़ दिया था ये कहना है फैक्टरी मालिक का।


देव शर्मा /कमल कलसी

फैक्टरी मालिक से जब बात की तो उन्होंने कहा कि मेरी फैक्टरी के साथ मे शामलात जमीन पर जो प्रोजेक्ट पास हुआ है वो अन लीगल तरीके से पास करवाया गया है इस का मालिक एक नामी बिल्डर है जिसका नाम केवल गर्ग है जिस ने पंचायति जमीन पर कब्ज़ा कर अपना प्रजेक्ट पास करवाया है और वो नही चाहता कही इस फैक्टरी कि बजह से बिकने में उस को परेशानी हो इस लिए वो गांव के लोगों को लेकर मेरी फैक्टरी का बार बार विरोध करता है और लोगों को भड़काने से बी बाज नही आता।


देव शर्मा /कमल कलसी

फैक्टरी के मालिक ने ये बी कहा कि बिल्डर ने ये जो पंचायति शामलात जमीन पर प्रोजेक्ट पास कर सी एल यु लिया है बो बी प्रसाशन की मिलीभगत में लिया गया है।


देव शर्मा /कमल कलसी

जब इस के बारे में बिल्डर केवल गर्ग से बात की तो उन्होंने कहा ये सारी बातें गलत ओर झूठी है और हमारे प्रोजेक्ट को कोर्ट से सही ठहराया गया है और फिर उन्होंने कहा हमारा प्रोजेक्ट एक दम सही है।

जब नगरकौशल ई ओ ग्रीस वर्मा से बात करनी चाहि उनके साथ ऑफिस में मुलाकात नहीं हुई और ना ही फोन पर सम्पर्क हो पाया मिली जानकारी तक बिल्डर के पास स्टे होने से पाइपों के डालने का काम रोक दिया गया था।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply