आज का राशिफल

Aries

11 जनवरी 2019: आज आप अपने पढ़ाई-लिखाई को और वरियता देगे। क्योंकि आप अपने आगामी तैयारियों को और तेज करने के लिए सोचेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन बढ़िया होगा। यदि आप व्यवसायी हैं। तो आज आपको अधिक लाभ प्राप्त होने की स्थिति और मज़बूत होगी। किन्तु इसके लिए आपको पूरे मन से प्रयास करना होगा।

Taurus

11 जनवरी 2019: आज आप अपने प्रयासों को जैसे-जैसे सफल होते देखेंगे। वैसे-वैसे आपके हौसले बुलंद होगे। क्योंकि आज आपके ग्रह अधिक अनुकूल है। आप देखेंगे कि आज का दिन भौतिक सुख के साधनों को जुटाने के लिहाज से अच्छा है। स्वास्थ्य पूरा सुखद हो उठा है। किन्तु समाजिक जीवन में प्रभावी भूमिका बनाने की चिंताएं होगी।

Gemini

11 जनवरी 2019: आज आप अपने बल को बढ़ाने के लिए अपनी फिटनेश पर अधिक ध्यान देना चाहेंगे। किन्तु बढ़ता हुए काम का दवाब आपको बड़ी मुश्किल से इस ओर जाने की अनुमति देगा। आप कुछ धर्म लाभ के कामों को करने हेतु तैयार होगे। आज आपको भाई का साथ प्राप्त होगा। किन्तु नौकरी के मामलों में चिंताएं होगी।

Cancer

11 जनवरी 2019: आज आपको कई घंटो तक लगातार काम के दवाबों से गुजरना होगा। यद्यपि आप के ग्रह सबल होने से आप ऐसी चुनौतियों से भली प्रकार निपट लेंगे। आप देखेंगे कि स्वास्थ्य कुछ प्रतिकूल हुआ जा रहा है। जिसके लिए आपको दवाई खानी पड़ रही है। आज आपकी आय से अधिकांश धन के व्यय होने की स्थिति होगी।

Leo

11 जनवरी 2019: आप आज पिछड़ रहे कार्यो को वरीयता के क्रम में करना चाहेंगे। भले ही आपको अतिरिक्त मेहनत करनी हो। आज आप किसी भाषा के ज्ञान को और बढ़ाने के लिए तैयार होगे। किन्तु उसमें सफलता के सोपान को हासिल करने के लिए कशमकश करनी होगी। स्वास्थ्य सुखद व सुन्दर होगा। जिससे आप प्रसन्न होगे।

Virgo

11 जनवरी 2019: आज आप अपने धन लाभ के स्तर को उच्च करने की कोशिश में लगे होगे। किन्तु आज उस हिसाब की सफलता नहीं होगी। बल्कि आज आपका अधिक धन व्यय होगा। जिसे आप रोकना चाहेंगे। किन्तु सम्भव नहीं होगा। प्रेम संबंधों में आज मधुरता की स्थिति होगी। स्वास्थ्य कुछ कमजोर व पीड़ाओ से युक्त होगा। 

11 जनवरी 2019: आज आप अपने तकनीक ज्ञान के साथ बातों को ध्यान से सुनने की क्षमताओं को बढ़ाना चाहेंगे। जिसमें आप सफल भी होगे। प्रेम संबंधों में आज सुखद स्थिति बनाने के लिए आप साथी को उपहारों को देंगे भी और प्राप्त भी कर लेंगे। आज आपको अधिक धन लाभ प्राप्त होगा। किसी सगे रिश्तेदार को लेकर चिंताएं होगी।

Scorpio

11 जनवरी 2019: आज आप अपने घरेलू उपकरणों को जुटाने में उत्साहित होगे। जिससे घर को साधन सम्पन्न बनाया जा सके। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर होगा। जिससे आप अपने काम-काज को पहले की ही तरह करते होगे। यदि आप नौकरी करते हैं, तो संस्था की तरफ से आपको सम्मान प्राप्त होगा। किन्तु इसके लिए आपको सजग रहना होगा।

Sagittarius

11 जनवरी 2019: आज आप देव दर्शन व पूजन के लिए उत्साहित होगे। आपको किसी अनुभवी व्यक्ति का साथ प्राप्त होगा। आप अपने परिवार के साथ मिल-जुलकर चलने की कला अर्जित कर लेंगे। आप देखेंगे कि आज प्रेम संबंधों में कुछ साख प्रगति नहीं हो रही हैं। जिससे आपके मन में कुछ चिंताएं उभर रही हैं। काम के मामलों में भी तनाव होगा

Capricorn

11 जनवरी 2019: आज आप अपने सगे नाते-रिश्तेदारी में घूमने जाने की तैयारी कर लेंगे। आप देखेंगे कि वहाँ जाना जरूरी सा हो गया है। धन निवेश के लिए आज अनुकूल अवसर हो गए है। किन्तु स्वास्थ्य के मामलों में चर्म रोग, गुप्तांगों के रोग परेशान कर रहे है। जिसके लिए आपको किसी चिकित्सक की सलाह लेना पड़ सकता है।

Aquarius

11 जनवरी 2019: आज आप अपने वैवाहिक जीवन को अधिक सुखद व सुन्दर बनाने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि घर में कुछ उपकरणों को लगाना जरूरी सा हो गया है। जिन्हें आप अंतिम रूप देंगे। स्वास्थ्य मध्यम किस्म का बना होगा। जिससे आप अपने कामों को पहले की ही तरह करते होगे। प्रोफेशनल डिग्री को प्राप्त करने की तैयारी होगी।

Pisces

11 जनवरी 2019: आज आप अपने नौकरी पेशा के जीवन में वृद्धि की अभिलाषा से किसी आकर्षक कम्पनी के साथ अपना प्रस्ताव रख सकते हैं। जिसे प्राप्त करने के लिए आपको और समय देना होगा। प्रेम संबंधों में घनिष्ठता की स्थिति आज कुछ कमजोरी होगी। आप पहले की बातों को सोचकर हैरान हो सकते हैं। पूजी जुटाने की चिंताएँ होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply