आज का राशिफल

Aries

08 जनवरी 2019: आज का दिन आपके उत्साह को बढ़ाने वाला होगा। जिससे आप अपने कामों को संभालने में और मन से लगे होगे। आप देखेंगे। कि आज आपको परिवार के लोगों से भी सहयोग प्राप्त हो रहा है। जिससे आपको कुछ कामों में आसानी हो रही है। वैसे आप धर्म लाभ लेने के लिए किसी यात्रा में जाने की तैयारी में होगे।

Taurus

08 जनवरी 2019: आज के दिन को आप कुछ साख बनाने तथा जमीन आदि के विवादों में विरोधी पक्ष को घेरने के लिए स्वतः ही अपनी स्थिति को मज़बूत करने में लगे होगे। आप देखेंगे कि आज पिता व चाचा से आप कुछ मामलों में सहमति प्राप्त कर रहे है। किन्तु निजी संबंध बिगड़ रहे है। नौकरी के क्षेत्रों में तनाव की स्थिति हो रही है। 

Gemini

08 जनवरी 2019: आज के दिन को आप एक अवसर की तरह बनाने में लगे होगे। जिससे भावी योजनाओं का  सही खाका तैयार हो। आप देखेंगे कि कार्यालय में कुछ कामों को संभालने की जिम्मेदारी आपको दी गई है, जिसे आप सक्रिता के साथ अंजाम दे रहे है। स्वास्थ्य समान्य होगा। किसी सगे रिश्तेदार से तनाव होगे।

Cancer

08 जनवरी 2019: आज आपके आजीविका के क्षेत्रों में भाग-दौड़ की अधिक स्थिति होगी। जिससे आपको सही वक्त में भोजन करने व सुस्ताने का भी समय नहीं होगा। आप जहाँ कुछ घर-परिवार के कामों को निपटाने को सोचेंगे। वहीं कार्यालय के कामों को संभालने में लगे होगे। जिससे आपकी सेहत में थकान होगी। दवा का सेवन हो सकता है।

Leo

08 जनवरी 2019: आप आज अपने बेटे/बेटी को वैवाहिक सूत्रों से जोड़ने के लिए किसी निकट व्यक्ति से चर्चांए उठायेंगे। आप देखेंगे कि लोग आपकी बातों को गौर से सुन रहे है। जिससे आपका विश्वास उनके प्रति और बढ़ जायेगा। स्वास्थ्य अच्छा होगा। व्यवसाय में बढ़त हेतु आपको और मेहनत करनी होगी। लेन-देन मे चिंता होगी।

Virgo

08 जनवरी 2019: आज आप काम-काज को पहले की ही तरह संभाने में पूरी तरह से सक्रिय होगे। आप कुछ नया करने के लिए तैयार होगे। स्वास्थ्य पहले ही की तरह बेहतर होगा। जिससे आपके चेहरे में रौनकता होगी। प्रेम संबंधों में आज आप अधिक उदार होगे। आप साथी को कुछ उपहार देना चाहेंगे। बच्चे की शिक्षा की चिंता होगी।

Libra

08 जनवरी 2019: आज आप अपने कामों को साधने के लिए कुछ लोगों से सम्पर्क बढ़ाने की पहल को शुरू कर देंगे। जिससे अधिक से अधिक कार्मिक लाभ को प्राप्त किया जा सकें। आज आप अपने सगे भाई के साथ समांजस्य बनाने में लगे होगे। आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली होगा। घर की देख-रेख के लिए आपको भाग-दौड़ करनी होगी।

Scorpio

08 जनवरी 2019: आज आप अपने अनुभवों से अपने विरोधियों को पीछे छोड़ने में कामयाब होगे। जिससे आपके उत्साह में बढ़त की स्थिति होगी। वैसे आज आपको कई मामलों में अधिक रूपये खर्च करने होगे। स्वास्थ्य कुछ कमजोर व पीड़ाओं से युक्त होगा। जिससे आपको किसी अस्पताल तक जाना पड़ सकता है।

Sagittarius

08 जनवरी 2019: आप आज अपने घर-परिवार के मामलों में अधिक सकारात्मक स्थिति को मज़बूत करने में लगे होगे। किन्तु सफलता कुछ ही मात्रा में होगी। जिससे आपकी उम्मीद और बढ़ जायेगी। प्रेम संबंधों में आज मधुरता की स्थिति पहले से अधिक मज़बूत होगी। भूमि के विवादों में धन व समय की बर्बादी की स्थिति होगी।

Capricorn

08 जनवरी 2019: आज आप अपने सगे नाते-रिश्तेदारी में मिलने के लिए जायेगे। जिससे संबंधों की मधुरता में इज़ाफा होगा। सेहत के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं होगा। जिससे आप परेशान होगे। आपको किसी चिकित्सक की सलाह लेनी होगी। प्रेम संबंध आज बिगड़ने के संकेत देगे। आप साथी को कुछ आवेश में कह देंगे।

Aquarius

08 जनवरी 2019: आज आप अपने काम करने की कुछ क्षमताओं को बढ़ाने के उपायों पर लोगों के साथ चर्चाएं करेंगे। आप देखेंगे कि, तकनीक मामलों में बढ़त बनाना बहुत ही जरूरी हो गया है। जिससे आप किसी संस्था के मध्य जुड़ना चाहेंगे। आज आपकी आय बढ़ी हुई होगी। सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव का क्रम होगा। प्रेम संबंध सुखद होगे।

Pisces

08 जनवरी 2019: आज का दिन आपको काम-काजी बढ़त देने वाला होगा। जिससे आप अपने कामों को और अच्छी तरह से करने के लिए तैयार होगे। आप देखेंगे कि संसाधनों की कमी कुछ हद तक आज पूरी हो गई। किन्तु योजनाओं को अंतिम रूप देने की चुनौती है। प्रेम संबंधों में आप उपहारों को लेगे-देगे भी। धन अधिक व्यय होगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply