आज का राशिफल

06 जनवरी 2019: आज आप किसी भूमि को खरीदने के लिए लोगों के साथ इधर-उधर चर्चाए करते हुए दिखेंगे। जिसमें कुछ हद तक आपको सफलता भी प्राप्त होगी। स्वास्थ्य में सिर दर्द व दांत के दर्द आपको परेशान कर सकते है। जिसके लिए आपको दवा खानी पड़ सकती है। प्रेम संबंधों में आज नाराजगी होगी। अप्रिय न कहे। 

06 जनवरी 2019: आज आप तन से स्वास्थ्य व मन में काम करने के हौसलों से युक्त होगे। आज आपका व्यवसाय अधिक समृद्धि होने के संकेत देगा। यह आप पर ही है, आप इस दिन को किस प्रकार से लेते हैं। वैवाहिक जीवन में खुशियों के पल होगे। पत्नी व बच्चों के साथ आज कुछ नई खरीद को अंजाम देगे।

06 जनवरी 2019: आज का दिन आपको आर्थिक रूप से उतना सहयोग देने वाला नहीं होगा। बल्कि आगामी योजनाओं व विक्रय लक्ष्य को भेदने के लिए ठीक होगा। जिससे आपको किसी स्थानीय बाज़ार तक जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कुछ प्रतिकूल होगा। जिससे आपको किसी अस्पताल तक जाना होगा।

06 जनवरी 2019: आज आप अपने ज्ञान को निखारने के लिए किसी किताब की खरीद को उत्सुक होगे। जिससे आगामी समय में अच्छे प्रर्दशनों का रिकार्ड बनाया जा सके। आप देखेंगे कि आज का दिन अधिक शुभ व सकारात्मक है। अर्थ लाभ भी कुछ मात्रा में होगा। प्रेम संबंधों में सकारात्मक स्थिति आपको प्राप्त होगी। किसी अधीन कर्मी से तनाव होगे।

06 जनवरी 2019: आप आज अपने कार्यों में सुधारों की राह को अपनाएंगे। जिससे अधिक अच्छे तरीके से कार्यों को अंजाम दिया जा सके। आज इन्हे लागू करने के लिए पूरी तरह से सक्रिय होगे। घर परिवार में खुशी का माहौल होगा। राजनीति व समाजिक जीवन में कामयाबी होगी। संतान पक्ष को लेकर आपको चिंता होगी। 

06 जनवरी 2019: आज आप अध्ययन व प्रतियोगिता के कार्यों को पहले से अधिक तेज कर देंगे। इन प्रयासों को सफलता में तब्दील करने की पूरी कोशिश होगी। आप देखेंगे कि भौतिक सुख के साधनों को और बढ़िया करने के अवसर आ चुके है। वहीं परिवार के साथ भी तालमेल की स्थिति अच्छी हो रही है। किन्तु वाहन के मामलों में परेशानी होगी।

06 जनवरी 2019: आज आप धन निवेश की दिशा में और तीव्रता से बढ़ना चाहेंगे। जिसमें कुछ सफलता की स्थिति होगी। आप देखेंगे कि नौकरी के मामलों में आज अधिक भाग-दौड़ करनी पड़ रही है। जिससे स्वास्थ्य कुछ थका हुआ पीड़ा दायक होगा। आपको उपचार हेतु अस्पताल तक जाना पड़ सकता है। प्रेम मामलों में गिरावट होगी।

06 जनवरी 2019: आज आप अपने घर को और अधिक संवारने के लिए कुछ जरूरी निर्णय लेना चाहेंगे। आप देखेंगे कि आज जहाँ व्यवसाय को आगे ले जाने में सफलता मिल रही है। वही पारिवारिक जीवन भी सामान्य रूप से चल रहा है। किन्तु भूमि व अदालत के मामलों मे न चाहते हुए भी धन व समय बर्बाद हो रहा है।

06 जनवरी 2019: आप आज के दिन को एक अवसर के रूप में परिवर्तित करने की पूरी कोशिश में होगे। आपके यह प्रयास आगामी समय में सफलता के रूप में आपके सामने होगे। आप देखेंगे कि यह काम कुछ चुनौती भरा है। जिसके लिए धन व साधन दोनों ही लगाने होगे। सेहत के लिहाज से आज का दिन प्रतिकूल होगा।

06 जनवरी 2019: आज आप अपने बेटे व बेटी को पढ़ाने तथा उन्हें रोजगार से लगाने के लिए तत्पर होगे। आप उन्हें कुछ अपने अनुभव बताना चाहेंगे। जिसे वह सुन तो लेंगे, लेकिन अमल में लाने में आना-कानी होगी। आज आपके लाभ मे कुछ वृद्धि होने के आसार है। निजी संबंधो में मधुरता होगी। यात्रा में विवादों से बचें। 

06 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काजी जीवन को और सुखद व सुन्दर बनाने के अवसर प्राप्त कर लेगे। किन्तु यह आप पर ही है। कि आप उन्हें किस प्रकार से लेते हैं। भौतिक सुखों की कमी को आज आप पूरा करने के लिए अधिक तत्पर होगे। स्वास्थ्य सामन्य होगा। प्रेम संबंधों में उपहारों को लेने-देने का क्रम होगा।

06 जनवरी 2019: आज रोजी-रोटी के मामलों में नई उम्मीदें होगी। आज आपके पराक्रम में वृद्धि की स्थिति और मज़बूत होगी। आप माता-पिता को धर्म लाभ की यात्राओं के लिए सहयोग देने को कहेंगे। यदि नौकरी करते हैं, तो आज अधिक परिश्रम करना होगा। स्वास्थ्य कुछ खास नहीं होगा। जिससे आपको परेशानी होगी। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply