ज्ञान चंद गुप्ता ने अभयपुर में बहूद्देशीय हाल के लिए भूमि पूजन सम्पन्न किया


पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता नारियल तोड़कर आधारशिला, भूमि पूजन व संबोधित करतेे हुए।

 पंचकूला 31 दिसम्बर। पंचकूला के विधायक एवं मुख्य  सेचतक ज्ञानचंद गुप्ता ने औद्योगिक क्षेत्र फेज-1 में स्थित अभयपुर आशियाना में 26 लाख रुपए की लागत से बनने वाले बहुउद्वेशिय हाल व पार्क का भूमि पूजन कर नीवं पत्थर रखा। इस अवसर पर नगर निगम के आयुक्त राजेश जोगपाल, भाजपा के जिला महामंत्री दीपक शर्मा, एसपी गुप्ता, आशियाना के प्रधान रमेश कुमार रमेश कुमार, प्रेमपाल, अब्दुला मियंा, पूर्वाचंल प्रकोष्ठ के प्रधान विनय पाण्डेय, शक्ति केन्द्र प्रधान शम्भु गुप्ता, धनंज्य गुप्ता, ख्यालीराम, अमन मिश्र, ओमपाल आर्य, राजेन्द्र नूनीवाल, जगदीप जैयसवाल, राकेश अग्रवाल, कमल, डा़ संजीव गोयल, विनोद व विरजेश सहित काफी संख्या में आशियाना के पदाधिकारी व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। 

श्री गुप्ता ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पार्क के निर्माण पर 8 लाख रुपए की राशि जबकि बहुउद्वेशिय हॉल के निर्माण पर 18 लाख रुपए की राशि खर्च होगी। उन्होंने कहा कि आशियाना निवासियों के लम्बी मांग थी जिसकी आज आधारशिला रखकर लोगों की मांग को पूरा करने की दिशा में कार्य आरम्भ किया गया है। इसके निर्माण कार्य के लिए भी समय सीमा निर्धारित की गई है ताकि लोगों को समय पर इसका लाभ मिलना सुनिश्चित हो सके। इनके बन जाने से आशियाना के लोगों को अपने सामाजिक कार्य आसानी से करने के साथ साथ पार्क में सैर करने का भी स्थान मुहैया होगा। इसके अलावा बच्चों को खेलने के लिए भी बेहतर स्थान उपलब्ध होगा। 

विधायक ने कहा कि वर्तमान सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ साथ सबके सम्मान के लिए कार्य कर रही हैै। इसके अलावा गरीब व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा से जोडने में भी अग्रणीय रही है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में गरीबों की भलाई के लिए अनेक कार्य किए हैं जिनका सीधा लाभ उन्हें मिला है। इसलिए गरीब हितैषी होने के साथ साथ किसान हितैषी भी कार्य करके उन्हें लाभान्वित करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि गत चार साल के दौरान पंचकूला को एक स्वर्णिम शहर बनाने के लिए कोई कोर कसर  नहीं छोडी है तथा अब तक दो हजार करोड़ रुपए की राशि के विकास कार्य क्रियान्वित किए गए है जिनमें से अधिकंाश विकास कार्यो को पूरा कर लिया गया है तथा शेष पाईप लाईन में हैं उन्हें भी शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply