आज का राशिफल

31 दिसंबर 2018: आज का दिन कई मामलों मे अनुकूलता देने वाला होगा। आज स्वास्थ्य संदर्भों में महती प्रगति के योग हैं। यदि कोई पीड़ाएं हैं, तो उनका अंत होना निश्चित हैं। स्वजनों के मध्य तालमेल का होगा। कार्य व सेवा क्षेत्रों में महती प्रगति के योग हैं। दात्पत्य जीवन में महती प्रगति के योग हैं। पितृ पक्ष को लेकर चिंताएं हो सकती हैं।

31 दिसंबर 2018: आज ननिहाल पक्ष से स्नेह व अल्पधन का लाभ होगा। सामाजिक जीवन में मान-सम्मान के योग हैं। आज धन निवेश व विदेश संदर्भों में किस्मत साथ देगी। अदालती मामलों में आपका पक्ष पहले की अपेक्षा अधिक सबल होगा। सेहत व प्रेम प्रसंगों के लिहाज से आज का दिन मध्यम होगा। सूझबूझ का क्रम अपेक्षित होगा।

31 दिसंबर 2018: आज आपकी योग्यताओं का बढिया लाभ होगा। स्वजनों के मध्य तालमेल बिठाने में महती प्रगति के योग हैं। आज पुत्र/पुत्री के हाथ पीले करने मे महती प्रगति होगी। आज योग्यताओं को बढि़या लाभ होगा। आज आपकी वित्तीय स्थिति पहले के मुकाबले अधिक सबल होगी। लंबी यात्रा व विदेश संदर्भों में सावधानी अपेक्षित होगी।

31 दिसंबर 2018: आज का दिन कार्य कुशलता को बढ़ाने वाला होगा। किसी उच्चाधिकारी के मध्य आज तालमेल का स्तर होगा। आज सेवा क्षेत्रों में अधीनस्थ कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने की मुहिम छिड़ सकती है। सेहत खिली हुई होगी। प्रतियोगी क्षेत्रों में दिया गया साक्षात्कार सफलता के संकेत देगा। आज धन मामलों में अधिक व्यय की आशंका है।

31 दिसंबर 2018: आज का दिन सरकारी व निजी क्षेत्रों में रोजगार के प्रसासों को कामयाबी देने वाला होगा। आज क्रीड़ा व प्रतियोगी क्षेत्रों मे राजकीय सम्मान प्राप्त होने के योग हैं। किसी निकट मित्र के सहयोग से आज धर्म कार्यो के आयोजनो को मूर्तरूप दिया जा सकता है। आज सेहत संदर्भो में पीड़ाओं की आशंका हैं। निजी संबंधों में कहा-सुनी हो सकती है।

31 दिसंबर 2018: आज आपका रूझान निजी निवास को चमकाने की ओर हो सकता है। परिजनों के सहयोग से मांगलिक कार्यो को अंजाम दिया जा सकता है। आज कानूनी ममलों में विजय के योग हैं। धन निवेश व विदेश संदर्भों में किस्मत साथ देगी। आज सेहत संदर्भो मे आंशिक पीड़ाओं की आशंका है। प्रेम संबंधों में कहा-सुनी हो सकती है।

31 दिसंबर 2018: आज आपके शारीरिक क्षमताओं में वृद्धि के योग हैं। सेहत में स्फूर्ति का अहसास होगा। चल रही पीड़ाओं को समाप्त करने में महती प्रगति के योग हैं। आज कार्य व व्यावसाय के सबंधित क्षेत्रों में महती प्रगति योग हैं। किए गए प्रयासों का बढि़या लाभ होगा। पत्नी व बच्चों के मध्य तालमेल का स्तर उच्च होगा। आज बड़ी पूंजी व ऋणों में विवादों की आशंका है। 

31 दिसंबर 2018: आज का दिन कार्य व व्यापार को विस्तारित करने के अवसर देने वाला होगा। आज आपका रूख देशदेशान्तर में अवसरों की तलाश की ओर हो सकता है। आज आजीविका के संबंधित क्षेत्रों में प्रवास स्थिति हो सकती है। धन निवेश में लाभ होगा। प्रेम संबंधों व सेहत संदर्भों के लिहाज से आज का दिन मध्यम हो सकता है।

31 दिसंबर 2018: आज आपके रहन-सहन का स्तर उच्च होगा। आज कहीं न कहीं से धन लाभ होगा। सेहत को खिलाए रखने में महती प्रगति के योग हैं। आज संतान पक्ष के हाथ पीले करने में महती प्रगति के योग हैं। आज प्रतियोगी व क्रीड़ा क्षेत्रों में भाग्य साथ देगा। प्रेम संबंधों मे आज निकटता का अहसास होगा। भू-जायादाद में विवादों की आशंका है।

31 दिसंबर 2018: आज का दिन कला, साहित्य, संगीत, फिल्म, नृत्य, अध्यापन, प्रबंधन, चिकित्सा, के संबंधित क्षेत्रों में महती प्रगति देने वाला होगा। आज भू-जायदाद के संदर्भों में लाभ होगा। कार्य व व्यावसाय के संबंधित क्षेत्रों में महती प्रगति के योग हैं। प्रेम संबंधों में निकटता का एहसास होगा। आज भ्रात पक्ष के मध्य हक की लड़ाई छिड़ सकती है।

31 दिसंबर 2018: आज का दिन नेतृत्व, संगीत, फिल्म, उत्पादन, विक्रय, क्रीड़ा प्रदर्शन के संबंधित क्षेत्रों में महती प्रगति देने वाला होगा। आज प्रयासों का बढि़या लाभ होगा। आज भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में महती प्रगति के योग हैं। निजी संबंधो के लिहाज से आज का दिन मध्यम हो सकता है, सेहत संदर्भों में आज उतार-चढ़ाव की आशंका है।

31 दिसंबर 2018: आज का दिन अदालती मामलों में विजय देने वाला होगा। आज कानूनी मामलों में आपका पक्ष पहले की अपेक्षा अधिक खिला हुआ होगा। आजीविका के संबंधित क्षेत्रों में आज प्रवास की स्थिति होगी। आज स्थान परिवर्तन के योग विद्यमान हैं। भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में आज कशमकश करनी पड़ सकती हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply