इस बार शनिवार 29 दिसम्बर को होगा राहगिरी कार्यक्रम-पंकज सेतिया

इस बार शनिवार 29 दिसम्बर को होगा राहगिरी कार्यक्रम-पंकज सेतिया

पंचकूला, 27 दिसम्बर:

एसडीएम पंकज सेतिया ने बताया कि इस शनिवार 29 दिसम्बर को प्रातः 7 बजे से ही सैक्टर 5 स्थित यवनिका पार्क में आयोजित राहगिरी कार्यक्रम में आमजनों की भीड़ लगेगी और पंचकूला की जनता हंसी के फुहारों के साथ साथ हरियाणवी संस्कृति का भरपूर आनन्द उठाएगें।

उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम जनता व अधिकारियों की विशेषकर थकान व तनाव से मुक्ति दिलवाने के लिए किया जा रहा है। इसलिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का भी दायित्व बनता है कि वे इसमें बढचढ कर भाग लें। एसडीएम ने बताया कि राहगिरी कार्यक्रम का  मुख्य ध्येय ही प्रशासनिक अधिकारियों का जनता के साथ पूर्ण तालमेल व समन्वय स्थापित करके उन्हें किसी प्रकार के तनाव, भय से निजात दिलवाना है। जिस प्रकार लोग अपने परिवार के साथ मौज मस्ती एवं आनन्द करते हैं उसी प्रकार प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी बिना हिचकिचाहट के भव्य एवं शानदार सलीके से आनन्द उठाएं।     

उन्होने कहा कि राहगिरी में बचपन के खेलों को भी शामिल करके हंसी से लोटपोट बनाया जाएगा। इसके साथ ही राष्ट्रीय स्तर के कलाकार भी जनता का भरपूर मनोरंजन करवाएगें। उन्होंने कहा कि राहगिरी कार्यक्रम से पंचकूला की राष्ट्रीय ही नहीं बल्कि अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाने के लिए सभी अधिकारी निरन्तर प्रयास कर रहे हैं। जिस प्रकार स्वच्छता के क्षेत्र में अव्वल है उसी  प्रकार मनोरंजन के क्षेत्र में भी पंचकूला ट्राईसिटी शहरों की अग्रणीय पंक्ति में है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply