आज का राशिफल

27 दिसंबर 2018: आज आपको स्थानीय क्षेत्रों में ही नहीं, बल्कि दूर-दराज के क्षेत्रों में कार्मिक व व्यापारिक जीवन में ख्याति होगी। धन निवेश करने के बढ़िया अवसर होगे। आज आप नवीन योजनाओं को बना सकते हैं। निजी संबधों में तनाव की स्थिति हो सकती है। सेहत के लिहाज से आज का दिन मध्यम होगा।

27 दिसंबर 2018: आज आप संबंधित सेवाओं में अपनी पकड़ को और मज़बूत बनाने में कामयाब होगे। आज आपको पदोन्नति दिए जाने के योग हैं। शारीरिक ताकत को बढ़ाने हेतु पौष्टिक आहारों के साथ ही दिनचर्या में व्यायामों को भी शामिल किए जाने के योग हैं। प्रेम संबंधों में मधुरता होगी। अचल सम्पत्ति मे मशक्कत करनी पड़ सकती है।

27 दिसंबर 2018: आज आप स्थानीय स्तर से हटकर दूर-दराज के क्षेत्रों तक, व्यापारिक प्रसार व कार्मिक लक्ष्यों हेतु यात्राएं कर सकते हैं। आज आप आपने साहस व परिश्रम के द्वारा कठिन कार्यों को भी कर दिखाएंगे। धन निवेश में आज का दिन अनुकूल होगा। निजी संबंधों में अनबन की स्थिति न हो, अतः बेकार की बातों से बचना होगा।

27 दिसंबर 2018: आज आप बड़ी ही सहजता से वित्तीय उन्नति के रास्ते पर अग्रसर होगे। पूर्व में हुए व्यापारिक घाटे की भरपाई बहुत हद तक आज आप करने में कामयाब होगे। आज आपकी दैहिक क्षमताओं में वृद्धि के योग हैं। निजी रिश्तों की मधुरता में वृद्धि होगी। जल तरलीय कार्यो में नुकसान हो सकता है।

27 दिसंबर 2018: आज आपको कार्मिक व व्यवसायिक जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में बढ़िया अवसर प्राप्त होगे। सेहत खिली हुई होगी। आज आप सगे संबंधियों के मध्य तालमेल स्थापित करने की दिशा में अग्रसर होगे। निजी संबंधों में पहले के मुकाबले आज अधिक निकटता होगी। किसी वरिष्ठ के साथ कहा-सुनी हो सकती है।

27 दिसंबर 2018: आज आप समाजिक व राजनैतिक जीवन में रूतबा बढ़ाने में कामयाब होगे। आज दूसरों के हित की चिंता आपको होगी। जिसका फायदा आपको बाखूब होगा। आज आप अपने बल पौरूष को विस्तारित करने मे कामयाब होगे। निजी रिश्तों में प्रगाढ़ता होगी। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन मध्यम होगा।

27 दिसंबर 2018: आज आप विचारों की सकारात्मकता से पूर्ण होगे। आज अचल सम्पत्ति के विवादों के निपटाने हेतु कारगर समझौते होगे। धन निवेश व विदेश मामलों मे वांछित तरक्की होगी। आज दूर-दराज के क्षेत्रों में प्रवास व यात्राओं हेतु जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य मामलों में चिंताएं हो सकती हैं। उचित खान-पान का क्रम अपेक्षित होगा।

27 दिसंबर 2018: आज का दिन आपके सेहत को बेहतरीन बनाने के अवसर देने वाला होगा। आज आप शारीरिक शक्ति को बढ़ाने में कामयाब होगे। कार्य व व्यापार के संबंधित क्षेत्रों में वांछित तरक्की होगी। आज प्यार व चाहत के रिश्तों को नया आयाम देने पर विचार होगा। लेन-देन में विवाद हो सकते हैं।

27 दिसंबर 2018: आज आपकी व्यवहारिकता को घर-परिवार हीनही, बल्कि आस-पास भी सराहे जाने के योग हैं। आज आप आलस्य से बचने हेतु कार्यो को बेहतरीन ढंग से करने में कामयाब होगे। आज आप पूंजी को किसी ऐसी जगह लगा  सकते हैं, जहाँ उसकी वृद्धि हो। निजी संबंधों में रिश्तों को बनाएं रखने की चुनौती होगी।

27 दिसंबर 2018: आज आपके चेहरे की सुन्दरता में इजाफा होगा। भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में कामयाब होगे। आज आपकी आमदनी में बढ़त दर्ज होगी। प्रेम संबंधों में वांछित परिणामों के प्राप्त होने के आसार हैं। बड़ी-पूंजी के लेन-देन में विवाद हो सकते हैं। संबंधित मामलों में सावधानी अपेक्षित होगी।

27 दिसंबर 2018: आज का दिन भौतिक जीवन के सुखों में वृद्धि देने वाला ही होगा, साथ ही आपको सगे संबंधियों से भी जोड़ने में सहायक होगा। आप आज अपने दिल की बातें संबंधियों से कह सकते हैं। आज आपकी सेहत खिली हुई होगी। यदि पहले की कोई पीड़ाएं हैं, तो उनका अंत होगा। सैन्य व सुरक्षा मामलों में कठिनाइयां हो सकती हैं।

27 दिसंबर 2018: आज आपकी गणना प्रतिभा सम्पन्न व्यक्ति के रूप में होगी। आज का दिन आपकी किस्मत को चमकाने वाला होगा। आज आपके ओज व पराक्रम में वृद्धि के योग हैं। भौतिक सुख के साधनों से आप सम्पन्न होगे। भ्रात पक्ष के मध्य मधुरता होगी। भू-जायदाद के मामलों में चिंताएं हो सकती हैं।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply