पूजा बंसल ने पंचकुला में मनाई छत्तीस गढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश की जीत खुशी

पंचकूला:

पंचकूला के पूर्व विधायक स्वर्गीय डीके बंसल की बेटी एवं युवा कांग्रेसी पूजा बंसल ने बरवाला में जीत की रैली निकाली। पूजा बंसल ने कहा कि युवाओं ने राहुल गांधी के नाम पर वोट दिया है और अब भाजपा को अपना बोरिया बिस्तर बांधकर घर बैठने की तैयारी कर लेनी चाहिए।

पूजा बंसल ने कहा कि लोकसभा व हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस केंद्र व हरियाणा में सरकार बनाकर अपना परचम लहराएगी। केंद्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से व्यापारी, उद्योगपति, किसान, कर्मचारी, मजदूर व आम जनता बड़ी भारी दुखी है। क्योंकि सरकार ने नोटबंदी व जीएसटी के तहत अनाप-शनाप टैक्सों में बढ़ोतरी करके गरीबों के मुंह का निवाला छिन्ने का काम किया है। जिसके कारण देश की आम जनता सरकार की कारगुजारी से बहुत दुखी है और केंद्र व हरियाणा सरकार को चलता करने का पूरा मन बना चुकी है और जनता लोकसभा व हरियाणा के विधानसभा चुनाव का इंतजार कर रही है। इस चुनाव में जनता भाजपा को घर बैठाने का काम करेगी।

इस अवसर पर पुष्पिंद्र राणा, बंबूल राणा, राजेंद्र बतौड़, सुशील चंद, रामेश्वर चंद, नच्छतर सिंह, प्रिंस रिहौड़, ओमवीर, मुकेश, ज्ञान चंद शर्मा कामी, लाभ सिंह, नरेंद्र सिंह, पवन सिंह टोका, पवन राणा, रणदीप सिंह भी उपस्थित थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply