*रक्तदान शिविर लगा कर मनाया जायेगा नेताजी मुलायम सिंह यादव जी का जन्मदिन

 
मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन की तैयारीयों में जुटे कार्यकर्त्ता 
 
रक्तदान कर मनाया जायेगा मुलायम सिंह का जन्मदिन  
पूर्व रक्षामंत्री, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक माननीय मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन 21 नवम्बर को रक्त-दान शिविर, विचार-गोष्ठी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम द्वारा चेतना सन्देश देकर मनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।
“नेता जी” के जन्मदिन के अवसर पर 21 नवम्बर को पूर्वाहन 11 बजे श्री अमरनाथ मन्दिर (ट्रिब्यन ऑफिस के पीछे) सेक्टर 29-सी के परिसर में यह कार्यकर्म आयोजित किया जायेगा। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष विक्रम यादव सहित सभी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहेगें। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश-सचिव व सुचना प्रभारी अशोक स्वामी ने बताया कि जन्मदिन के कार्यक्रम में पूर्व-केन्द्रीय मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया व प्रोफ़ेसर डॉ नछतर सिंह प्रमुख सहित अन्य कई गणमान्य लोग मुख्यरूप से कार्यक्रम में उपस्थित रहेगें। 11ः00 बजे पी.जी.आई. के ब्लडबैंक से आये विशेषयज्ञों की देखरेख में रक्दान की प्रतिक्रिया आरम्भ की जाएगी साथ ही अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ केक काट कर और भण्डारा करके जन्मोत्सव का उल्हास मनाया जायेगा।
  समाजवादी पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम यादव ने कहा कि नेताजी (मुलायम सिंह) ने अपने राजनीतिक सफ़र में पिछड़ी जातियों और अल्पसंख्यकों के हित की अगुवाई कर सही मायनो में आम जन के दिलो में जगह बनाई हैं। नेताजी के साथ हमारा लगाव भावनात्मक है, वे हमारे लिए पिता तुल्य हैं। उनके प्रेरणा एवं मार्गदर्शन से समाजवादी विचारधारा को जन जन तक पहुचाने के लिए समाजवादी पार्टी समय समय पर जनहित के लिए कार्यकर्म करती रहेगी।
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply