बादल पहुंचे सिरसा, अजय ने जींद बैठक में शामिल होने का किया फरमान जारी

चंडीगढ़/सिरसा। इनेलो में पिछले कई दिनों से चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री एवं अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल ने भी पूरी ताकत झोंक रखी है। उनके हस्तक्षेप के बाद भी आपसी समझौते की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है। सूत्रों के अनुसार प्रकाश सिंह बादल आज दोपहर बाद सिरसा पहुंचे और एक बंद कमरे में आपसी समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है लेकिन बताया जा रहा है कि आपसी दूरियां इतनी बढ़ चुकी है कि अब कोई समझौता होने की संभावना नजर नहीं आ रही है। इससे पूर्व कल सुबह छतरपुर फार्म पर दोनों भाई के बीच करीब 45 मिनट चली बैठक भी किसी परिणाम तक नहीं पहुंच पाई।

 चिट्टी जारी कर कहा- न आने होने पर होगी कार्रवाई……

इधर इनेलो के महासचिव अजय सिंह चौटाला ने 17 नवंबर को जींद में बुलाई गई पार्टी की कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक के लिए सभी सांसदो व पूर्व सांसदो, विधायकों व पूर्व विधायकों, प्रधानों व अन्य पदाधिकारियों को शामिल होने के निर्देश दिए हैं। अजय सिंह ने इस संबंध में सभी को एक पत्र जारी कर शामिल होने को कहा है।

साथ ही चेतावनी दी है कि अगर कोई जानबूझकर बैठक में शामिल नहीं होगा तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। बैठक में पार्टी से संबंधित कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाने हैं। साथ ही चिट्ठी में कहा गया है कि अगर कोई पदाधिकारी किसी कारणवश बैठक में शामिल नहीं हो पाता तो उसे पहले ही इस संबंध में पार्टी मुख्यालय में सूचना देनी होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply