श्री ज्ञान चन्द गुप्ता का आशियाना फ्लैट्स सैक्टर 20, पंचकूला में भव्य स्वागत।

दिनांक 30 अक्तूबर 2018 को पंचकूला के विधायक एवं सरकारी मुख्य सचेतक (राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त) श्री ज्ञान चन्द गुप्ता ने आशियाना फ्लैट सेक्टर 20 पंचकूला में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस पर बोलते हुए ज्ञान चन्द गुप्ता ने कहा कि हरियाणा सरकार ने गरीबों के हितों के लिए बहूत से नए कार्य शुरू किए हैं। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार श्री मनोहर लाल ने गरीबों के बिजली के बिलों में भारी कटौती की है 200 यूनिट तक के बिजली के बिल के रेट 4.50 रुपए प्रति यूनिट से घटाकर 2.50 रुपए की हैं और श्री गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आशियाना फ्लैट्स की दिक्कतों को दूर करने के लिए 10 करोड़ रूपए का विशेष अनुदान दिया है। जिससे आशियाना के रहने वाले लोगों की बिजली, पानी, सड़क एवं अन्य दिक्कतों का समाधान होगा। उन्होंने कहां की पंचकूला में उत्तर प्रदेश और बिहार में रहने वाले लोगों के लिए 2.50 करोड रुपए की लागत से लगभग 1 एकड़ जमीन पर एक छठ पूजा घाट का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। जिससे पूर्वांचल के लोग छठ पूजा का उत्सव बड़ी धूमधाम से मना सकेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री के द्वारा गरीबों के लिए शुरू की गई योजनाओं जैसे जन-धन योजना, उज्जवला योजना, आयुष्मान योजना और बुढ़ापा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन 2 हजार रूपय प्रतिमाह करने की शुरुआत की है।

इस अवसर पर आशियाना वासियों ने स्कूल को अपग्रेड कराने तथा आशियाना के फ्लैट्स के किसतो का ब्याज माफ कराने की मांग की। श्री ज्ञान चन्द गुप्ता ने आशियाना के लोगों की मांगों की समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

इस आयोजन में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, जिला महामंत्री हरिन्द्र मलिक, मंडल अध्यक्ष श्री राजेन्द्र नोनीवाल, मंडल महामंत्री राकेश अग्रवाल, बूध अध्यक्ष कर्मजीत, काशीनाथ पंडित, बी०एल०ओ० पार्ट-2 सैक्टर 20, गांधी, रणजीत कुमार, सुरज पाल, ललन यादव, सुभाष, रामनमन, श्रीमती बाबी देवी, विमला, सुनीता, दुजी व अन्य कार्यकताओं का विशाल जनसमूह उपस्थित रहें।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply