आज का राशिफल

🙏आज का राशिफल🙏
टिप्स फॉर 01-09-2018 शनिवार हमारी हर टिप्स ज्यादा से ज्यादा शेयर करे सबका मंगल हो

 

*आज त्रिपुष्कर योग – भद्रा योग – रवि योग – ध्रुव योग – केतु ध्वजा योग – बलराम जयंती – तिथि कृष्ण षष्ठी और भरनी नक्षत्र…

आज के योग के अनुसार आज रूद्र मंत्र से शिवलिंग पर अभिषेक करे और हो शके तो काले एवं सफ़ेद तील चढ़ाये और आखिर में शिव तांडव स्तोत्र का पाठ करे …

आज का मंत्र लेखन – आज ॐ शनये नमः यह मंत्र २१ बार लिख ( हो शके तो 108 बार लिखे )

आज क्या करे – सभी प्रकार की क्रिएटिव एक्टिविटी करे, किसी भी चीज की न्यू शुरुआत करे, कोई पुराने कार्य जो पोस्पोंड हे वो आज करे…

आज क्या ना करे – ट्रावेल ना करे यही ठीक रहेगा …

आज कहा जाना शुभ रहेगा – आज अपने चाचा को मिलना शुभ हे और आप चाहे तो कोई एम्युजमेंट पार्क की मुलाकात भी ले शक्त हे

आज सुबह 9 बजे से 11 30 बजे के बिच कोई भी शुभ कार्य ना करे

भोजन उपाय – आज उपवास करे और भोजन में फलाहार करे यह उत्तम रहेगा

दान पुण्य उपाय – आज गुड + नमक + उड़द का दान करे

वस्त्र उपाय – आज ब्ल्यू या हरे वस्त्र धारण करे परन्तु पीले वस्त्रो से परहेज करे

वास्तु उपाय – आज शाम घर में गुगुल और कपूर का धुप जरुर करे

सावधानी रक्खे – आज के ग्रहों के अनुसार आज जिन्हें वायु रोग की शिकायत ज्यादा रहती हे या फिर इससे जुडी कोई भी परेशानी ज्यादा रहती या ऐसी कोई भी समस्या से पीड़ित है वो आज अपने व्यवहार में एवं तामसी खान पान में सावधानी बरतें और ध्यान जरुर करे

01 सितम्बर जिनका जन्म दिन हे और जिनकी शादी की सालगिरह हे वो आज शिव मंदिर में जलाभिषेक करे और शिवजी को काले तल अर्पण करे

#₹#₹#ॐनमःशिवाय#₹#₹#

आज का राशिफल

दिनाँक 1/9/2018

मेष
आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो शुभ संकेत है। इस राशि की लड़कियों के लिए शुभ समय है। कोई अच्छी खबर मिलेगी, जिससे जीवन में नया मोड़ आएगा।
शुभ रंग- पीला शुभ नंबर- 9

वृष
आज आप नए प्रोजेक्ट शुरू करेंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं दूर घूमने का प्लान बना सकते हैं। वाद-विवाद से दूर रहें। दोस्तों से हर संभव मदद मिलेगी। इस राशि की महिलाओं के जीवन में मधुर बदलाव आने वाला है।
शुभ रंग- नारंगी शुभ नंबर- 7

मिथुन
आज बच्चों से कुछ तोहफा मिल सकता है, जिससे मन में खुशी रहेगी। ऑफिस में भी आपका दिन अच्छा बीतेगा। बिज़नेस में भी बढ़ोतरी होगी। विदेश जाने के भी योग बन सकते हैं। घर में कोई शुभ कार्य का आयोजन करा सकते हैं।
शुभ रंग- सफ़ेद शुभ नंबर- 2

कर्क
आज आपके परिवार में खुशहाली आएगी, जिससे आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी। आज आप जमीन-जायदाद में निवेश कर सकते हैं। बिज़नेस प्रगति की ओर बढ़ रहा है। दोस्तों से मोरल और इमोश्नल सपोर्ट मिल सकता है।
शुभ रंग- पिंक शुभ नंबर- 2

सिंह
आज नए दोस्त बनेंगे। आज दुश्मनों से भी दोस्ती होगी। आपकी बुराई करने वाले आपकी तारीफ करते दिखेंगे। अकाउंट और फाइनेंस सेक्टर के लोग नया बिज़नेस शुरु करने की प्लानिंग कर सकते हैं। परिवार के साथ लंबी ट्रिप पर जाने का योग बन सकता है। आज रुका हुआ धन प्राप्त होगा।
शुभ रंग- सफ़ेद शुभ नंबर- 6

कन्या
आज ऑफिस में आपके काम की तारीफ की जाएगी। बिज़नेस में तेजी से सफलता मिलेगी। अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आज इस संबंध में अच्छी खबर मिल सकती है। जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनका वर्कलोड बढ़ेगा। इस राशि की लड़कियों को अपने लवर्स से प्यार के साथ-साथ गिफ्ट भी मिलने हैं।
शुभ रंग- हरा शुभ नंबर- 6

तुला
आज घर में पॉजिटिवटी बनी रहेगी जिससे आपका मन शांत रहेगा। मानसिक तनाव भी आज कम होगा। जीवनसाथी से भविष्य के बारे में अपने विचार शेयर करें। घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।
शुभ रंग- क्रीम शुभ नंबर- 1

वृश्चिक
आज आपका आत्म विश्वास ऊंचाई के शिखर पर रहेगा। हर क्षेत्र में आपका काम आपको तरक्की दिलाएगा। आज आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। व्यवहार से थोड़ा विनम्र रहें, तो अच्छा होगा। आज अपनी योग्यता से करीबियों को इंप्रेस करेंगे।
शुभ रंग- काला शुभ नंबर- 7

धनु
आज किसी बड़े अधिकारी से मुलाकात हो सकती है जिससे परेशानियों से निपटने का तरीका मिल सकता है। आप कोई बड़ा निर्णय लेंगे जिससे भविष्य में आपको लाभ मिलेगा। आज आपका दिन बच्चों के साथ मस्ती भरा रहेगा। आर्थिक स्थिती के मामले में समय अच्छा है।
शुभ रंग- पिंक शुभ नंबर- 4

मकर
आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। आज आप अपनों के साथ का पूरा मजा लें लेकिन पेंडिंग काम को भी पूरा करने की कोशिश करें। आज आपकी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। आज आप अपने परिजन या दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे।
शुभ रंग- मेरुन शुभ नंबर- 8

कुम्भ
आज आपका आप अपने करियर को लेकर कोई प्लान करेंगे। कुछ खास कामों में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। आज का दिन परिवार और बच्चों के साथ बिताएंगे जिससे मन खुश रहेगा। घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा, जिसके कारण आप पुरे दिन बिजी रहने वाले हैं।
शुभ रंग- आसमानी नीला शुभ नंबर- 9

मीन
आज किसी बड़े अधिकारी से मुलाकात हो सकती है जिससे परेशानियों से निपटने का तरीका मिल सकता है। आप कोई बड़ा निर्णय लेंगे जिससे भविष्य में आपको लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिती के मामले में समय अच्छा है।
शुभ रंग- पिंक शुभ नंबर- 4

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply