आज का राशिफल

आज का राशिफल

 

टिप्स फॉर 15-08-2018 बुधवार हमारी हर टिप्स ज्यादा से ज्यादा शेयर करे सबका मंगल हो

*आज रवि योग – सर्वार्थ सिद्धि योग – साध्य योग – आनंदा योग – नाग पंचमी – तिथि शुक्ल पंचमी और हस्त नक्षत्र…

आज के योग के अनुसार आज शिवलिंग पर हरे नारियेल के जल से अभिषेक करे और ॐ शिव सखाय शिवाय नमः यह मंत्र का ज्यादा से ज्यादा जप करे – विशेष रूप से यहा निचे लिक दी हे उसमे शिवजी के चमत्कारिक भाग्योदय मंत्र दिया गया हे उसका भी जप करे

आज का मंत्र लेखन – आज ॐ ह्रीं पार्देश्वराय नमः यह मंत्र २१ बार लिख ( हो शके तो 108 बार लिखे )

आज क्या करे आज सूर्य के ताप में ज्यादा रहे, सायंस की पढ़ाई के लिए उत्तम दिवस, आज ट्रावेल भी कर शकते हे …

आज क्या ना करे – लॉन्ग टर्म प्लानिंग ना करे, समागम और आराम से दूर ही रहे आज के दिन …

आज कहा जाना शुभ रहेगा एग्रीकल्चर लेंड, गार्डन, आर्ट स्टूडियो, स्टोक एक्शेंज जैसी जगह जाने के लिए शुभ दिन ..

आज दोपहर १२ ३० बजे से ०२ ३० बजे के बिच कोई भी शुभ कार्य ना करे

भोजन उपाय – आज उपवास करने के लिए श्रेष्ठ दिवस हे ..

दान पुण्य उपाय – आज छिलके वाली मुंग दाल एवं चावल दान करे ..

वस्त्र उपाय – आज हरे वस्त्र धारण करे ..

वास्तु उपाय – आज शाम घर में गुगुल और कपूर का धुप जरुर करे

सावधानी रक्खे – आज के ग्रहों के अनुसार आज जिन्हें मानसिक रोग की शिकायत ज्यादा रहती हे या फिर इससे जुडी कोई भी परेशानी ज्यादा रहती या ऐसी कोई भी समस्या से पीड़ित है वो आज अपने व्यवहार में एवं तामसी खान पान में सावधानी बरतें और ध्यान जरुर करे

15 अगस्त जिनका जन्म दिन हे और जिनकी शादी की सालगिरह हे वो आज किसी भी नाग देवता के मंदिर या शिवलिंग के नाग के आगे श्रीफल भेट करे …

*महा मृत्युंजय यंत्र – उत्तम सफलता एवं रक्षा दायक – सम्पूर्ण दिव्य मंत्रो से सिद्ध किया हुआ –

#₹#₹#ॐनमःशिवाय#₹#₹#

आज का राशिफल

दिनाँक 15/8/2018

मेष:
आज का दिन परोपकार और सद्भावनाओं में बीतेगा । सेवा-पुण्य का कार्य भी हो सकता है। मानसिकरूप से कार्यभार अधिक रहेगा। शारीरिक और मानसिक रुप से स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

वृषभ:
वाद-विवाद में अच्छी सफलता मिलेगी। आप की वाणी किसी को मोहित करेगी और वह आपके लिए लाभदायी रहेगा। परिश्रम की अपेक्षा कम प्राप्ति होने पर भी अपने कार्य में आप अग्रसर हो सकेंगे।

मिथुन:
स्त्री वर्ग से आज संभलकर रहें। किसी व्याधि के कारण मन दुविधा में रहने से निर्णय लेने में बाधा आ सकती है। अधिक विचारों के कारण मानसिक थकान से नींद नहीं आएगी। संपत्ति की चर्चा या वाद-विवाद से दूर रहिएगा। प्रवास भी टालिएगा।

कर्क:
आज का दिन आपका आनंद भरा रहेगा। नए कार्य का आरंभ भी आज कर सकते हैं। कार्य में मिली सफलता के कारण आपके उत्साह में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त करेंगे। प्रवास आनंदमय होगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।

सिंह:
आज का दिन आपके लिए मिश्र फलदायी है। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बीता सकेंगे। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय अधिक होगा। वाणी द्वारा आप सबके मन को जीत सकेंगे।

कन्या:
आपकी वाणी से आज लोग प्रभावित होंगे। वैचारिकरुप से समृद्घि बढे़गी। शरीर, स्वास्थ और मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन में उल्लासमय वातावरण रहेगा। शुभ समाचार मिलेंगे मन प्रफुल्लित रहेगा।

तुला:
आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है, संभलकर चलें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने क्रोध पर संयम रखिएगा और वाणी पर नियंत्रण। आय की अपेक्षा व्यय अधिक होने की संभावना है।

वृश्चिक:
आज का दिन आपके लिए लाभदायी है। घूमने-फिरने, आमोद-प्रमोद में खर्च होगा। नौकरी या व्यावसायिक क्षेत्र में आपकी आय बढे़गी। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। दांपत्यजीवन में वातावरण आनंदमय रहेगा।

धनु:
आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज आप आर्थिक मामलों में उचित योजना बना सकेंगे। अन्य लोगों की सहायता करने का प्रयत्न करेंगे। हर एक कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होगा। व्यापार-विषयक योजना बनेगी। मान-सम्मान बढ़ेगा।

मकर:
आज का आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा। सरकारी कार्यों में परिस्थिति प्रतिकूल महसूस होगी। शरीर में हल्की थकान रहेगी और मानसिक हालत भी ठीक नहीं रहेगी। लेखन और रचनात्मक कार्यों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ:
आज अत्याधिक विचारों से मानसिक थकावट अनुभव करें। वाणी पर संयम रखें। खर्च में वृद्धि होने के कारण हाथ तंग रहेगा। ईश्वर का नाम तथा आध्यात्मिक विचार आपके मन को शांत बनाएंगे।

मीन:
आज अपनी कला को निखार सकते हैं। व्यवसाय में भागीदारी के लिए शुभ समय है। आमोद-प्रमोद में दिन गुजरेगा। स्वजनों, मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक का आयोजन हो सकता है। यशकीर्ति में वृद्धि होगी।

आज का उपाय :- घर/व्यापारस्थल पर मंगल यंत्र स्थापित करके पूजा करने से नौकरी/बिज़नेस में तरक्की मिलेगी

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply