इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर 5 रूप्ये प्रति युनिट से देगें बिजली उपभोक्ताओं को बिजली-अभय चौटाला

फोटो-पंचकूला सैक्टर-16 स्थित अग्रवाल भवन में इनेलो नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला जनसभा को संबोधित करते हुए। साथ में बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, इनेलो अध्यक्ष अशोक अरोड़ा इत्यादि


– कहा- पूंजीपतियों के मीटर अंदर और आम जनता के मीटर सड़क़ों पर सरकार बनने पर पूंजीपतियों के मीटर बाहर और आम जनता के मीटर अंदर होगें, पार्टी के खिलाफ प्रचार करने वालों को बाहर निकालने का जिलाध्यक्ष को अधिकार, बसपा नेताओं ने भी किया संबोधित, 18 अगस्त को एसवाईएल को लेकर हरियाणा बंद को सफल बनाने का किया आहवान


पंचकूला, 7 अगस्त। भांखड़ा से सरकार 44 पैसे प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली खरीद रही है और प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को करीब 11 रूपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली बेच रहे है। इसके साथ ही प्रदेश में आगामी चुनावों में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही हरियाणा में बिजली 5 रूपये प्रति यूनिट के हिसाब से बिजली लोगों को दी जाएगी और उस भेदभाव को भी खत्म किया जाएगा, जो पूंजीपतियों के व्यवसायिक संस्थानों के मीटर अंदर और जो ईमानदारी से बिजली बिल भरते है, उनके मीटर बाहर सडक़ों पर लगाएं हुए है। सरकार बनने पर पूंजीपतियों के मीटर बाहर और लोगों के मीटर मकान के अंदर होगें। यह बाद मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने पंचकूला सैक्टर-16 स्थित अग्रवाल भवन में जिला भर के इनेलो-बसपा कार्यकत्ताओं के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीें। यहां अभय चौटाला 18 अगस्त को सतलुज-युमना लिंक नहर के पानी को लेकर अपने संघर्ष को आगे बढ़ाते हुए गठबंधन के हरियाणा बंद को सफल बनाने का भी आहवा्न किया। इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला का पंचकूला पहुंचने पर कार्यकत्र्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

खचाखच भरे हॉल में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि प्रत्येक कार्यकत्र्ता पार्टी की मुख्य 5 घोषणाओं को ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें। मोबाइल पर गलत पोस्ट करने से बचे, क्योंकि कांग्रेसी और भाजपा के लोग हमारे नाम पर गलत पोस्ट बनाकर विवाद पैदा कर रहे है। हमारा परिवार संगठित है और पार्टी जिलाध्यक्ष ऐसे लोगों पर नजर रखें, जो गलत तरीके से प्रचार करके पार्टी को नुकसान पहुंचाने का काम करते है। क्योंकि जो लोग ऐसा काम करते है, वो कभी पार्टी हितैषी नही हो सकते। पार्टी जिलाध्यक्ष को पुरा अधिकार है, वो ऐसे लोगों को पार्टी से तुरंत बाहर निकालने का काम करें। चौटाला ने कहा कि अब सीधे नेताओं से मिलकर कार्यक्रम नही मिलेगा। जिलाध्यक्ष और पार्टी के पदाधिकारियों के बिना संज्ञान के कोई कार्यक्रम प्रस्तावित नही किया जाएगा।

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने अपने संबोधन में पंचकूला की समस्याओं पर बोलते हुए कहा कि एक दिन मैं गाड़ी से पंचकूला से गुजर रहा था तो कई जगह पर चौंक के ऊपर हरी जाली लगी हुई है, मैंने सोचा कही हमारा कार्यकत्र्ता तो काम नही कर रहा। पूछने पर पता चला कि यह आर.एस.एस के लोगों की मिलीभगत से किसी को निजी फायदा पहुंचाने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने विधायक ज्ञानचंद पर निशाना साधते हुए कहा कि रेहड़ी वालों से पैसे लेने वालों को नही बक्षा जाएगा और गठबंधन की सरकार बनने के बाद रेहड़ी-फहड़ी वालों से जो पैसे इन लोगों से वसूले वो वापिस करवाए जाएगें और चौंक बनाने में हो रही मिलीभगत का भी ईलाज किया जाएगा। चौटाला यहीं नही रूके और उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि सैंटर पार्टी ऑफिस से कार्यक्रम तय होगें और उन्हीं कार्यक्रमों का आयोजन होगा। उसके अलावा कोई बिना पार्टी ऑफिस के संज्ञान के कार्यक्रम से दूरी बनाएं। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद प्रदेश की सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा। इसके साथ ही चौटाला ने कहा कि पंचकूला जिला का एसवाईएल के संघर्ष में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है और इसी प्रकार कार्यकत्र्ता लगन के साथ हरियाणा बंद को सफल बनाने का काम करें। आज भाजपा के राज में इतनी समस्याएं है कि इनका तो लोग इंतजार कर रहे है, इन्हें वोट की ऐसी चोट देंगे कि याद रखेगें।

आयोजित जनसभा में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने संबोधित करते हुए भाजपा सरकार को अनुभवहीन सरकार बताते हुए एक विफल सरकार बताया और कहा कि हर मोर्चे पर सरकार फेल साबित हुई है। वहीं बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा के लोगों को इनेलो-बसपा के गठबंधन की बड़ी चिंता सता रही है। उनके लोग मिले तो उन्हें साफ कह दो, यह गठबंधन दिल का गठबंधन है, टूटे से भी नही टूटेगा। कार्यक्रम में हरियाणा बसपा प्रभारी गुरमुख और नरेश सारण ने संबोधित करते हुए कहा कि देश की प्रधानमंत्री बहन मायावती और प्रदेश का मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को बनाने के लिए कार्यकर्ता पुरी मेहनत और लगन से काम करें। कालका से पूर्व विधायक एवं पंचकूला इनेलो जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का जो भी आदेश होगा, उसे पूरी ईमानदारी से पूरा किया जाएगा। प्रदेशाध्यक्ष व्यापार सैल कुलभुषण गोयल ने कहा कि आज पंचकूला जिला समस्याओं से जुझ रहा है और सरकार मौन रूप धारण किए हुए है। युवा नेता कर्ण चौटाला ने भी संबोधित किया और कहा कि युवा एकजुट होकर संगठन के लिए काम करें। आयोजित कार्यक्रम में इनेलो-बसपा के सैंकड़ों कार्यकत्ता, पदाधिकारी, समर्थक जिला के हर कोने से अपने नेताओं के विचार सुनने के लिए पहुंचे। इस मौके पर इनेलो के नवनिर्वाचित जिला संयोजकों, हलका प्रधानों और शहरी प्रधानों को उनकी नियुक्ति पर बधाई दी गई।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply