आज का राशिफल

आज का राशिफल
卐 गं गणपतये नमः 卐

टिप्स फॉर 28-07-2018 शनिवार हमारी हर टिप्स ज्यादा से ज्यादा शेयर करे *सबका मंगल हो

*आज द्विपुष्कर योग – सर्वार्थ सिद्धि योग पूरा दिन – प्रीति योग – स्थिर योग – वर्धमाना योग – तिथि कृष्ण प्रतिपदा और श्रवण नक्षत्र …

आज के योग के अनुसार आज सर्वार्थ सिद्धि योग हे और आज श्री हरी विष्णु की पूजा करने के लिए उत्तम दिवस हे, हो शके तो आज सुबह के समय ॐ नमो नारायणाय यह मंत्र की ज्यादा से ज्यादा माला जप करे

आज का मंत्र लेखन – आज ॐ श्री विष्णुवे नमः यह मंत्र २१ बार लिख ( हो शके तो 108 बार लिखे ) यह लेखन आज रात्रि में ही करे

आज क्या करे – आज कुछ नया चालु करना हे तो शुभ दिवस, न्यू प्रोपर्टी खरीदने के लिए शुभ दिवस, किसी रोग के लिए दवाई लेने के लिए शुभ दिवस, सभी प्रकार से शान्ति बनाये रखने के लिए शुभ दिवस, आज ट्रावेल कर शकते हे, कोई न्यू नाम रखना हे तो भी आज उत्तम समय हे

आज क्या ना करे – आज कोई भी रिस्क ना ले, किसी भी बात पर थोड़ा सा भी एग्रेसिव ना हो, किसी को प्रोमिस ना करे, किसी भी चीज का अंत ना करे, और कोई भी चीज या व्यक्ति को एडोप्ट ना करे…

आज कहा जाना शुभ रहेगा – आज लायब्रेरी, स्कुल, कोलेज इन सब जगह की मुलाक़ात लेना शुभ हे …

आज सुबह 9 बजे से 11 30 बजे के बिच कोई भी शुभ कार्य ना करे

भोजन उपाय – आज भोजन खिचड़ी जरुर खाए

दान पुण्य उपाय – आज सप्त धान्य का दान करे

वस्त्र उपाय – आज ब्ल्यू रंग के वस्त्र धारण करे …

वास्तु उपाय – आज शाम घर में गुगुल और कपूर का धुप जरुर करे

सावधानी रक्खे – आज के ग्रहों के अनुसार आज जिन्हें वायु रोग की शिकायत ज्यादा रहती हे या फिर इससे जुडी कोई भी परेशानी ज्यादा रहती या ऐसी कोई भी समस्या से पीड़ित है वो आज अपने व्यवहार में एवं तामसी खान पान में सावधानी बरतें और ध्यान जरुर करे

28 जुलाई जिनका जन्म दिन हे और जिनकी शादी की सालगिरह हे वो आज किसी निर्धन व्यक्ति को भोजन जरुर करावे

मेष:
आज आप प्रसन्नता अनुभव करेंगे। बड़ी मात्रा में पैसा हाथ में आने से आप संतुष्टि महसूस करेंगे। सायंकाल के समय आप परिवार के सदस्यों और दोस्तों के प्रति उदार रवैया अख्तियार करेंगे।

वृषभ:
व्यवसाय में आलस्य का त्याग करें। ध्यान रहे, किसी भी चीज की अधिकता हानिकारक होती है। मीन राशि वाला कोई व्यक्ति आपके समक्ष प्रस्ताव पेश करेगा, लेकिन उसके बहकावे में न आएं।

मिथुन:
आज आप एक महत्वपूर्ण परियोजना शुरू करने वाले हैं, जिसके सफलतापूर्वक पूरा होने में एक साल लग सकता है। आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। ज़मीन-जायदाद के लिए निवेश करना आपके लिए शुभ रहेगा।

कर्क:
भाग्य आज महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे। योजनाओं से संबंधित प्रस्ताव की मंजूरी मिलने और भुगतान मिलने के बाद आप व्यवसायिक कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।

सिंह:
नीजि संबंध प्रेमपूर्ण और सहयोगपूर्ण रहेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहने से आप विभिन्न कार्यों में सक्रियता पूर्वक भाग लेंगे। अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने संसाधनों को एकजुट करने में सफल रहेंगे।

कन्या:
सहकर्मियों के सहयोग से आज आप एक परियोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे। आपकी रचनात्मक क्षमता बढ़ेगी। परिस्थितियों का आकलन करें और फिर दिल और दिमाग की बात सुनकर फैसला लें। आर्थिक मामलों में भाग्य आपका साथ देगा।

तुला:
आज आपको त्रिकोणीय व्यापारिक साझेदारी व संबंधों से लाभ होगा, लेकिन निजी संबंधो के मामले में त्रिकोणीय रिश्ते आपके जीवन में समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं। सायंकाल का समय मनोरंजन में व्यतीत होगा।

वृश्चिक:
शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान होने के बावजूद आप जो भी कार्य साहस के साथ करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र और परिवार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

धनु:
सेहत और वित्तीय संसाधनों पर ध्यान देने की जरूरत है। दूसरे लोगों के कार्यों के लिए ज्यादा वक्त और ऊर्जा बर्बाद न करें। आज समाज में भी आपका महत्व बढ़ेगा। मूड में उतार-चढ़ाव पर नज़र रखें।

मकर:
आप बिजनस में परिवर्तन के एक महत्वपूर्ण मुहाने पर खड़े हैं। किसी कठिन दौर से गुज़र सकते है। लेकिन याद रखें, जब अंधेरा गहराता है तब सवेरा करीब होता है। सच्चाई का सामना करें।

कुंभ:
हर मामले में अतिवादी से बचें। जीवन के कड़वे अनुभवों से सबक सीखें। अतीत को भूलकर वर्तमान में कदम आगे बढ़ाएं। आज आपके कार्यक्षेत्र में अप्रत्याशित बदलाव की संभावना है।

मीन:
प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगे, रूका हुआ कार्य भी सम्पन्न होगा। कार्यक्षेत्र में बहुत आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके प्रमोशन के भी अच्छे योग हैं। आर्थिक वृद्धि तभी होगी जब आप भविष्य को ध्यान में रखकर कोई भी निर्णय लेंगे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply