कैप्टन अभिमन्यु भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर झूठे व मनघड़ंत आरोप किस आधार पर लगा रहे हैं? कृष्णमूर्ति हुडा

file photo

हरियाणा के पूर्व मंत्री व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा ने एडवोकेट संत कुमार के माध्यम से वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को नोटिस दिया है और पूछा है कि वे बतायें कि हरियाणा के दिग्गज नेता व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर झूठे व मनघड़ंत आरोप किस आधार पर लगा रहे हैं ? कैप्टन अभिमन्यु को आगामी 2019 के चुनाव में अपनी बुरी तरह से सम्भावित हार निश्चित नजर आ रही है और उससे बचने के लिए वह ओच्छे हथकंडे अपना रहे हैं। सुदीप कलकल जो कि कैप्टन अभिमन्यु की कोठी जलाने में अभियुक्त है और पिछले 2½ वर्ष से जेल में है, उनका कांग्रेस से कोई रिश्ता नहीं है, ना ही वह कांग्रेस पार्टी का सदस्य है। वित्त मंत्री स्पष्ट करें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने क्या सोच कर सुदीप कलकल को अपने निवास पर दिए खाने पर विशेषतौर पर बुलवाया था ? सुदीप कलकल का सम्बन्ध भाजपा व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से है। कैप्टन अभिमन्यु के साथ आरोपी सुदीप कलकल की फोटो सोशल मीडिया में अनेकों बार देखी गई है।

कृष्ण मूर्ति हुड्डा ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु पूर्व मुख्यमंत्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व मेरे सीधे तौर पर रिश्तेदार हैं, लेकिन वित्त मंत्री की क्या मजबूरी है कि वह इस रिश्ते को छिपा रहे हैं ? पूर्व मुख्यमंत्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की भतीजी की शादी कैप्टन अभिमन्यु की बहन के लड़के के साथ हुई है और कैप्टन अभिमन्यु की दो भतीजियों की मेरे साले के लड़कों के साथ पांच साल पहले शादी हुई थी। यह बड़े खेद की बात है कि वह इस प्रकार के रिश्ते को छिपा कर और कितने छोटे स्तर पर उतर कर अपनी डूबती हुई नैय्या को पार करने के लिए मेरे उपर व चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। वित्त मंत्री का स्तर देखिये कि उन्होंने 2½ वर्ष पूर्व मेरी पुत्रवधु को सारे नियम ताक पर रख कर रोहतक से चण्डीगढ़ बदल दिया था। वित्त मंत्री ने प्रतिशोधवश अपने राजनैतिक विरोधियों के परिवार की महिलाओं को भी नहीं बख्शा। मेरी पुत्रवधु श्रम विभाग में डिप्टी डायरेक्टर है। इन सब बातों के बाद हरियाणा की जनता समझ सकती है कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु किस छोटी सोच के नेता हैं ?

पूर्व मन्त्री ने कहा की वित्त मन्त्री पहली बार विधायक व मन्त्री बने है लेकिन उन्हें सत्ता का नशा चढ़ गया है और वह सत्ता के नशे में चूर हैं। 2019 में हरियाणा की जनता उनका पूरा नशा उतार देगी। मेरे बेटे गौरव हुड्डा को 2½ वर्ष बाद सीबीआई ने भाजपा सरकार के इशारे पर झूठा फँसाया गया है, केवल इसलिए कि पूर्व मुख्य मन्त्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को बदनाम किया जा सके। मेरा बेटा 100 प्रतिशत निर्दोष है, जिसको कि हम अदालत में साबित कर देंगे। वित्त मन्त्री कैप्टन अभिमन्यु को रोहतक के एडवोकेट सन्त कुमार के माध्यम से कानूनी नोटिस भेज दिया है। अगर वे 15 दिन में पूर्व मुख्य मन्त्री चौ0 भूपेन्द्र सिंह से अपनी विवादास्पद टिप्पणियों के लिये माफी नहीं मांगते तो मैं उन पर अदालत में मानहानि का मुकद्मा करूंगा। वित्त मंत्री को पता चलेगा कि सस्ती लोकप्रियता के लिए अपने विरोधियों पर कीचड़ उछालने की कितनी कीमत चुकानी पड़ती है ?

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply